Raj Kundra: पोर्नोग्राफी मामले में नया मोड़, तनवीर हाशमी ने किया बड़ा खुलासा

Raj Kundra: अब इस मामले में तनवीर हाशमी नाम के शख्स ने राज कुंद्रा को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। बता दें कि इस केस में क्राइम ब्रांच टीम ने गहना वशिष्ठ समेत 4 लगों को पूछताछ करने के लिए भेजा था, जिसमे तनवीर हाशमी भी शामिल थे। हालांकि तनवीर हाशमी पर भी आरोप लगाए हैं, लेकिन फिलहाल वह जमानत पर बाहर आए हुए हैं।

Written by: July 26, 2021 3:06 pm
Shilpa Shetty Kundra And Raj Kundra

नई दिल्ली। पोर्नोग्राफी मामले में पुलिस कस्टडी में सजा काट रहे राज कुंद्रा को लेकर एक और बड़ा बयान सामने आया है। हालांकि पिछले हफ्ते मुंबई की क्राइम ब्रांच टीम ने कुंद्रा को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद अश्लील फिल्में बनाने के मामले में एक के बाद एक कई नए खुलासे सामने आए हैं। वहीं अब राज कुंद्रा के खिलाफ उनकी कंपनी के ही चार कर्मचारी भी गवाही देने के लिए तैयार हो गए हैं।

raj-kundra

इस मामले में तनवीर हाशमी नाम के शख्स ने राज कुंद्रा को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। बता दें कि इस केस में क्राइम ब्रांच टीम ने गहना वशिष्ठ समेत 4 लगों को पूछताछ करने के लिए भेजा था, जिसमे तनवीर हाशमी भी शामिल थे। हालांकि तनवीर हाशमी पर भी आरोप लगाए हैं, लेकिन फिलहाल वह जमानत पर बाहर आए हुए हैं।

raj kundra..

सामने आई खबरों के मुताबिक तनवीर हाशमी ने कहा कि मुझे क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के बारे में पूछताछ के लिए बुलाया था कि क्या मैं उनसे कभी मिला हूं। लेकिन मैंने क्राइम ब्रांच को बताया है कि मैं अपने जीवन में राज कुंद्रा से कभी नहीं मिला’। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह सीधे तौर पर राज कुंद्रा की कंपनी से नहीं जुड़े थे और वह अश्लील फिल्में नहीं बल्कि न्यूड फिल्में बनाते थे।

raj-kundra-and-shilpa-shetty

वहीं इसे लेकर तनवीर हाशमी ने कहा है कि उसने कुछ प्लेटफॉर्म के लिए कंटेंट बनवाए गए लेकिन सीधे तौर पर राज कुंद्रा की कंपनी के लिए काम नहीं कर रहा था। वहीं वीडियो के बारे में बताते हुए हाशमी ने कहा कि ‘हम 20-25 मिनट की शॉर्ट फिल्में बनाते थे, जिसमें न्यूडिटी होती थी, लेकिन अगर आप इसे तार्किक रूप से देखें तो इसको अश्लील नहीं कहा जा सकता है, लेकिन हम कह सकते हैं कि यह एक सॉफ्ट एडल्ट फिल्में थी।’

Raj kundra

अरविंद कुमार श्रीवास्‍तव को लेकर बड़ा खुलासा

पुलिस ने इस मामले में 4000 पन्‍नों की चार्जशीट तैयार की है। जिसमे अरविंद कुमार श्रीवास्‍तव और यश ठाकुर नाम के दो आरोपियों के नाम भी शामिल किए गए हैं। लेकिन अब इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। बताया गया है कि जिन दो लोगों के नाम पुलिस ने दर्ज किए हैं, वह असल में एक ही व्यक्ति है। बताया जा रहा था कि अरविंद कुमार श्रीवास्‍तव उर्फ यश ठाकुर मामले में फरार है। वहीं खबर यह भी सामने आई थी कि गिरफ्तारी से बचने के लिए क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने उनसे भी रिश्‍वत मांगी है। सामने आई ‘मिड डे’ की रिपोर्ट के अनुसार अरविंद कुमार श्रीवास्‍तव ने जिस यश ठाकुर के नाम का चोला पहना है, उस यश ठाकुर की इंदौर में ब्रेन ट्यूमर से 2020 में ही मौत हो चुकी है। यानी अरविंद कुमार श्रीवास्तव, यश ठाकुर के नाम से काम कर रहे थे। इसके साथ इस मामले में कई खुलासे हो चुके हैं, और क्राइम ब्रांच की जांच अभी भी जारी है।

गौरतलब है कि क्राइम ब्रांच की टीम ने शिल्पा शेट्टी के घर पर छापेमारी की थी। ताकि एडल्ट फिल्म मामले में और सबूत इकट्ठा हो सके। फिलहाल राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost