Connect with us

मनोरंजन

RRR Box Office Collection: राजामौली की RRR ने रचा इतिहास, महज 9 दिन में छू लिया 800 करोड़ का जादुई आंकड़ा

RRR Box Office Collection: कोविड के चलते ही फिल्म पहले ही काफी देरी से रिलीज हुई थी। फिल्म का बजट भी बहुत ज्यादा है क्योंकि फिल्म में साउथ के दोनों मेगास्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर को एक साथ देखा गया हैं। फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आए हैं। फिल्म सिनेमाघरों में 25 मार्च को रिलीज हुई थी

Published

नई दिल्ली। द कश्मीर फाइल्स के धमाकेदार कलेक्शन के बाद भी आरआरआर दुनियाभर में अपना जादू चला रही है। फिल्म का क्रेज लोगों के सिरों पर चढ़कर बोल रहा है। बीते 9 दिनों में फिल्म ने धमाकेदार कलेक्शन किया है जिसकी उम्मीद शायद किसी को नहीं थी।एसएस राजामौली की आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। फिल्म रोजाना नए रिकॉर्ड बना रही हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म आने वाले दिनों में नहीं थमने वाली है। फिल्म ने दुनिया भर में 800 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। मुख्य भूमिकाओं में राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत, आरआरआर को क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों से ही भरपूर प्यार मिल रहा है।

25 मार्च को रिलीज हुई थी फिल्म

बता दें कि कोविड के चलते ही फिल्म पहले ही काफी देरी से रिलीज हुई थी। फिल्म का बजट भी बहुत ज्यादा है क्योंकि फिल्म में साउथ के दोनों मेगास्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर को एक साथ देखा गया हैं। फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आए हैं। फिल्म सिनेमाघरों में 25 मार्च को रिलीज हुई थी जिसके बाद बीच में फिल्म की रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ी थी हालांकि बाद में फिल्म ने अपनी कमाई से सबको चौंका दिया।  ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म ने वर्ल्ड वाइल्ड बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ का ग्रॉस पार कर लिया है।


राजामौली की फिल्म ने रचा इतिहास

बता दें कि राजामौली की फिल्म आरआरआर के लिए पहले कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स को अप्रोच किया गया था लेकिन सभी ने इस फिल्म को ठुकरा दिया। फिल्म की कहानी स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के आस-पास घूमती है जो देश को आजादी दिलाने में अहम भूमिका निभाते हैं। फिल्म में राम चरण ने सीताराम राजू और जूनियर एनटीआर ने कोमाराम भीम की भूमिका निभाई है। जबकि आलिया भट्ट ने सीता का रोल प्ले किया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement