Tamil Nadu: रजनीकांत की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती

Tamil Nadu: हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में रजनीकांत (Rajinikanth) को ब्लड प्रेशर (blood pressure) में उतार चढ़ाव के बाद डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है। रजनीकांत की आगामी फिल्म Annaatthe की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान उनके साथ ऐसा हो गया।

Avatar Written by: December 25, 2020 2:19 pm
rajnikanth

नई दिल्ली। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की तबीयत अचानक खराब हो गई है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रजनीकांत के ब्लड प्रेशर में लगातार उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है। हैदराबाद में रजनीकांत अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे इस दौरान उन्हें ये समस्या आई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। रजनीकांत पिछले 10 दिनों से हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इससे पहले वह कोरोना पॉजिटिव भी हो गए थे। 22 दिसंबर को ही उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

rajnikanth

हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में रजनीकांत को ब्लड प्रेशर में उतार चढ़ाव के बाद डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है। रजनीकांत की आगामी फिल्म Annaatthe की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान उनके साथ ऐसा हो गया। इससे पहले इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर 8 लोग कोरोना संक्रमित हो गए थे। ऐसे में अब फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है।

इससे ठीक पहले रजनीकांत ने एक राजनीतिक दल के गठन की बात कहकर सबको चौंका दिया था। सुपरस्टार रजनीकांत तमिलनाडु में होनेवाले विधानसभा चुनाव से पहले ही इसी महीने के अंत तक एक राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा करनेवाले थे। जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गई थी। रजनीकांत की तरफ से जिस पार्टी के गठने का ऐलान 31 दिसंबर को होना था उसके बारे में सूत्रों की मानें तो उसका नाम ‘मक्कल सेवई कच्ची,’ हो सकता है जिसका अर्थ है ‘जनता सेवा पार्टी’। इसके बारे में सूत्र बतातें हैं कि इस नाम से जो पार्टी रजिस्टर की गई है जिसका अभी तक ऐलान नहीं किया गया है वह रजनीकांत के फार्म हाऊस के पते पर रजिस्टर है। इसके साथ ही सूत्र बताते हैं कि रजनीकांत को ऑटो रिक्शा बहुत पसंद है ऐसे में उनकी पार्टी की चुनाव चिन्ह यही हो सकता है। ऑटो चालक के किरदार में 1995 में आई फिल्म ‘बाशा’से पहचान पाने वाले सुपरस्टार को इसलिए ऑटो रिक्शा से कुछ ज्यादा ही लगाव रहा है।

Actor-politician Rajinikanth

इसके साथ ही यह भी खबर आ रही है कि रजनीकांत की पार्टी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में राज्य की सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है। इसके साथ ही रजनीकांत की तरफ से जनवरी महीने में पोंगल त्यौहार के दौरान पार्टी से जुड़ी कुछ बड़ी घोषणाएं कर सकते हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost