Connect with us

मनोरंजन

Video: कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव के निधन के बीच पुराना वीडियो हो रहा वायरल, कहा था- जागो हिंदुओं

Raju Srivastav Death News: बता दें कि कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव हर एक मुद्दे पर अपनी राय देते रहते थे। वो कॉमेडी के जरिए हर मसले पर अपना रिएक्शन देते रहे। इसी बीच गजोधर भैया का सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो फिल्म में विवादित सीन को लेकर काफी गुस्से में नजर आ रहे है।

Published

on

नई दिल्ली। दुनिया को हंसाने वाले कॉमेडी किंग और गजोधर भैया के नाम से राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav Death) का आज सबको रुलाकर चले गए। 42 दिनों से जिदंगी की जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव का आज देंहात हो गया। 58 साल की उम्र उन्होंने दिल्ली के एम्स की अंतिम सांस ली। आज सुबह सवा दस बजे के करीब उनकी मृत्यु हो गई। 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही गजोधर भैया को राजधानी के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान अचानक बेहोश होकर गिर पड़े थे। इसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया था। तब से लेकर वो लगातार वेंटिलेटर पर थे। फैमिली के लोग और उनके फैंस राजू श्रीवास्तव की सलामती की लगातार दुआ भी कर रहे थे। मगर अफसोस है कि आज सबको गुदगुदाने वाले राजू श्रीवास्तव हमेशा के लिए सभी को अलविदा कह कर चले गए। कॉमेडी किंग के निधन की खबर सामने आने के बाद हरकोई शॉक्ड है। बॉलीवुड जगत की हस्तियों से लेकर बड़े-बड़े नेता उनके निधन की खबर मिलने के बाद दुख जता रहे हैं।

बता दें कि कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव हर एक मुद्दे पर अपनी राय देते रहते थे। वो कॉमेडी के जरिए हर मसले पर अपना रिएक्शन देते रहे। इसी बीच गजोधर भैया का सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो फिल्म में विवादित सीन को लेकर काफी गुस्से में नजर आ रहे है। इस वीडियो में राजू श्रीवास्तव कह रहे है कि, ”अरे शर्म करो डूब मरो, ऐसी मूवी और वेब सीरीज बनाने वालों। हमारे हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाते हो। तुम्हें शर्म आनी चाहिए। अगर हिम्मत है तो दूसरे धर्म के लोगों पर भी ऐसी तरह की कॉमेडी करो। नहीं करोगे? क्योंकि तुम्हारा सिर कलम कर दिया जाएगा। हर बार वेब सीरीज सैफ अली खान बार-बार ये हरकत करता है। उसको कोई रोकने वाला नहीं है। कोई कानून नहीं है। हिंदू धर्म में सभी सहिष्णु, हिंदुओं का दिल बड़ा होता है माफ करते जा रहे है, क्षमा करते जा रहे है।’

आगे राजू श्रीवास्तव कहते है कि, अब वक्त आ गया है हिंदुओं जागो, तुम्हें जागना होगा। और अब मांग हो रही है इस सीन को हटा दिया जाए। सीन को हटाने से कम नहीं चलेगा। कड़ी से कड़ी सजा देनी पड़ेगी। ऐसा कानून बनाना पडे़गा। कि दोबारा कोई इस तरह की हरकत न करें। आपको बता दें कि उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर उनके कई फैंस ने शेयर किया है। साथ ही इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे है और कॉमेडी किंग को याद कर रहे है।

राजू श्रीवास्तव के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी समेत कई दिग्गजों ने सोशल मीडिया के माध्यम से दुख जताया है और परिवार के प्रति के संवेदना भी जताई है।

यहां देखिए वीडियो-

Advertisement
Advertisement
Advertisement