Connect with us

मनोरंजन

राजू श्रीवास्तव के सिर की कोई नस है जो…., कॉमेडियन की एमआरआई रिपोर्ट से हुआ ऐसा खुलासा, डॉक्टरों ने कह दी ऐसी बात

दरअसल, आज राजू श्रीवास्तव की आज एमआरआई जांच की गई है, जिसकी रिपोर्ट भी सामने आई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि उनकी तबीयत में पहले से ज्यादा सुधार है, लेकिन उनके सिर की कोई नस दब गई है, जिसकी जांच अभी फिलहाल डॉक्टरों की टीम कर रही है।

Published

on

नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत बीते कुछ दिनों से नासाज है। वे अस्पताल में उपचाराधीन हैं। उनके फैंस जल्द से जल्द उनके स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं। इस बीच उनके स्वास्थ्य को लेकर विभिन्न प्रकार की अफवाहें भी उड़ रही हैं, जिसे देखते हुए कॉमेडियन के परिजनों ने कहा था कि इस तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दें। उधर, आज राजू श्रीवास्तव के हेल्थ को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। आइए, आपको इसके बारे में सबकुछ विस्तार से बताते हैं।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की निधन की खबरों को परिवार ने बताया अफवाह, कहा-  हालत स्थिर

दरअसल, आज राजू श्रीवास्तव की आज एमआरआई जांच की गई है, जिसकी रिपोर्ट भी सामने आई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि उनकी तबीयत में पहले से ज्यादा सुधार है, लेकिन उनके सिर की कोई नस दब गई है, जिसकी जांच अभी फिलहाल डॉक्टरों की टीम कर रही है। हालांकि, अभी तक यह जानकारी स्पष्ट नहीं हो पाई है कि आखिर उनके दिमाग की कौन-सी नस दबी हुई है, लेकिन डॉक्टरों ने कॉमेडियन के परिजनों को आश्वस्त किया है कि जल्द से जल्द उनके दिमाग की दबी नस का पता लगा लिया जाएगा। उम्मीद है कि वे जल्द से जल्द स्वस्थ्य हो जाएंगे। बता दें कि बीते 10 अगस्त को जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान उनके सीन में दर्द उठा था। जिसके बाद उन्हें एम्स में उपाचर हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। तब से उनकी हालत तनिक नाजुक बनी हुई है।

Raj Srivastav Admitted In Aiims After Suffering Cardiac Arrest Know What  Happened - कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को जिम में आया कार्डियक अरेस्ट,  आनन-फानन में AIIMS में भर्ती | Entertainment ...Raj Srivastav Admitted In Aiims After Suffering Cardiac Arrest Know What  Happened - कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को जिम में आया कार्डियक अरेस्ट,  आनन-फानन में AIIMS में भर्ती | Entertainment ...

हालांकि, उनके फैंस लगातार उनके दुरूस्त होने की कामना कर रहे हैं।उधर . बीते कुछ दिनों से उनके स्वास्थ्य को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है, उस पर विराम लगाने की गुजारिश कॉमोडिनय के परिजनों की तरफ से गई है। फिलहाल, हमारी भी यही दुआ है कि जल्द से जल्द उनके स्वास्थ्य में सुधार हो और हमारे बीच हमें दिल खोलकर हंसाए।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement