Connect with us

मनोरंजन

Raju Srivastava health Update: राजू श्रीवास्तव ने खोली अपनी आखें!, बेटी अंतरा ने किया बड़ा दावा, बताया कुछ देर के लिए आया होश

Raju Srivastava health Update: राजू को अभी तक वेंटिलेटर पर ही रखा गया है। डॉक्टर्स ने ताजा अपडेट देते हुए बताया कि राजू के शरीर पर चुटकी काटने या दबाने पर उनका शरीर रिस्पांड कर रहा है लेकिन ऐसा बार-बार नहीं हो रहा है। लगातार कॉमेडियन की हर मूमेंट पर नजर रखी जा रही है

Published

on

नई दिल्ली। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। बताया जा रहा है कि राजू की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। राजू की बेटी अंतरा ने दावा किया है कि उनके पिता को कुछ देर के लिए होश आया है। उन्होंने अपनी आंखें भी खोली और पत्नी शिखा को भी देखा। इतना ही नहीं राजू ने शिखा का हाथ भी छुआ। बता दें कि राजू को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद से उनकी हालात नाजुक है। एम्स में डॉक्टर्स की पूरी टीम उनकी निगरानी कर रही हैं। फिलहाल कॉमेडियन की हालात स्थिर बताई जा रही है और डॉक्टरों ने राजू से मिलने की परमिशन दे दी।

फिलहाल वेंटिलेटर पर हैं राजू

राजू को अभी तक वेंटिलेटर पर ही रखा गया है। डॉक्टर्स ने ताजा अपडेट देते हुए बताया कि राजू के शरीर पर चुटकी काटने या दबाने पर उनका शरीर रिस्पांड कर रहा है लेकिन ऐसा बार-बार नहीं हो रहा है। लगातार कॉमेडियन की हर मूमेंट पर नजर रखी जा रही है। राजू के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना ने बताया कि राजू भैया ने आंखें खोलकर सभी को देखा है। उन्होंने भाभी को देखा और छूने की भी कोशिश की। ऐसा लग रहा था कि वो कहने की कोशिश कर रहे हैं कि वो जल्द ठीक हो जाएंगे..टेंशन न ले।राजू की बेटी अंतरा ने भी फैंस को शुक्रिया कहा है और साथ ही दुआएं करते रहने के लिए कहा है।

फैंस कर रहे दुआ

सोशल मीडिया पर लगातार फैंस राजू के लिए दुआएं कर रहे हैं। लोग प्रार्थना कर रहे हैं कि राजू को जल्द से जल्द होश आ जाए और वो वापस स्टेज पर लौट आएं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले खबर आई थी कि राजू की तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी और उन्हें संक्रमण हो गया था। राजू को बहुत तेज बुखार आ गया आ गया था। हालांकि अब राजू का संक्रमण खत्म हो चुका है और उन्हें बुखार भी नहीं आया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement