Connect with us

मनोरंजन

Raju Srivastava Comedy Video Viral: राजू श्रीवास्तव का यादव,ए संकठा, बिरजू,गजोधर वाला वीडियो हुआ वायरल, लोगो ने भी बना ली रील

Raju Srivastava Comedy Video Viral: इस वीडियो में राजू श्रीवास्तव लोकल ट्रेन की हालत के बारें में बात करते हुए कहते है कि यादव, ए संकठा,गजोधर, बिरजू ई अपना ट्रेन छूटा कि बाजू वाला अरे पूरा पब्लिक उल्टा क्यो जा रहा है।

Published

on

नई दिल्ली। राजू श्रीवास्तव का आज यानी 21 सितंबर को दिल्ली में निधन हो गया है। राजू श्रीवास्तव की कॉमेडी के करोड़ो लोग फैन है। भले ही आज राजू हमें अलविदा कह गए है लेकिन वह लोगों के दिल में अभी भी राज करेगें। राजू श्रीवास्तव की पुरानी कॉमेडी के वीडियो आज भी वायरल होते है और सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते है। कॉमेडियन ने द ग्रेट लाफ्टर चैलेंज में अपनी कॉमेडी का लोहा मनवाया था। राजू के कॉमेडी के हर वीडियो ट्रेडिंग पर रहते है। अभी फिलहाल कुछ दिनों से राजू श्रीवास्तव का एक पुराने वीडियो पर हर कोई रील बना रहा है और वह वीडियो वाकई काफी मजेदार है जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाओगे। इस वीडियो में राजू श्रीवास्तव लोकल ट्रेन की हालत के बारें में बात करते हुए कहते है कि यादव, ए संकठा,गजोधर, बिरजू ई अपना ट्रेन छूटा कि बाजू वाला अरे पूरा पब्लिक उल्टा क्यो जा रहा है। इस पर बहुत से लोगो ने रील बना कर शेयर किया जिसे लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इसके ऑडियो पर बहुत से कॉमेडी वीडियो बनाए गए है।

राजू के इस कॉमेडी वीडियो पर लोगो की रील-

राधे मीम्स ऑफिशियल नाम के एक यूजर ने इस वीडियो पर लिपसिंग करके पोस्ट किया है जिसमें वह खुद ट्रेन में बैठे हुए हैं। इस वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे है। और इस वीडियो में काफी व्यूज भी आ चुके हैं।

वहीं RAJIK09  नाम के यूजर ने भी इस ऑडियो पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव ,योगी जी,मोदी जी और अमित शाह की तस्वीरों का इस्तेमाल किया है जिसे 6000 से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

वहीं Virenfitness नाम के एक यूजर ने भी इस ऑडियो पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ 4 अन्य लोग भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को भी 16 व्यूज मिल चुके हैं। और कई लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहे है।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement