Connect with us

मनोरंजन

Bigg Boss 15: राखी सावंत ने ‘बिग बॉस 15’ में किया अपने पति रितेश का स्वागत, देखें मजेदार वीडियो

Bigg Boss 15: पिछले ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) एपिसोड में पहले ही वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों की एंट्री हो चुकी है। राखी सावंत (Rakhi Sawant) पति रितेश (Riteish) के स्वागत के लिए ‘मेरा पिया घर आया’ गाने पर डांस करती नजर आयेंगी।

Published

bigg boss 15 rakhi

मुंबई। पिछले ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) एपिसोड में पहले ही वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों की एंट्री हो चुकी है। राखी सावंत (Rakhi Sawant) पति रितेश (Riteish) के स्वागत के लिए ‘मेरा पिया घर आया’ गाने पर डांस करती नजर आयेंगी। उन्होंने सेहरा पहनकर प्रवेश किया और शो में पहली बार वो लोगों के सामने आए हैं। राखी ने उनके पैर छुए और आरती के साथ पत्नी की रस्म अदा की। जैसा कि उन्होंने पहले ही कहा था कि लोग इस बार उन्हें सिर्फ एक प्रतियोगी नहीं बल्कि एक पत्नी के रूप में देखेंगे।

दूसरी ओर, रश्मि देसाई ने घोषणा की कि, “मैं इस खेल को गंभीर बनाने के लिए अपने साथ 50 लाख रुपये लेकर आई हूं। देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी अपनी एंट्री की और वह घर के अंदर शमिता शेट्टी को निशाना बनाती नजर आएंगी।”

बाद में डाइनिंग टेबल पर रितेश ने सभी को बताया कि वे कैसे मिले और फोन और मैसेज के जरिए बातचीत करने लगे। कंटेस्टेंट उन्हें उनकी ‘सुहाग रात’ को लेकर चिढ़ाते भी दिखे। अब ‘वीकेंड का वार’ के अपकमिंग एपिसोड में सलमान खान घरवालों की क्लास लेते नजर आएंगे। उनका कहना है कि शो को सफल बनाने के लिए उन्हें पुराने कंटेस्टेंट्स को लाना होगा।

उन्होंने तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के संबंधों पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि लोग उनकी ऑन स्क्रीन बॉन्डिंग से ऊब चुके हैं। इसके अलावा विशेष मेहमानों के प्रवेश के साथ कुछ अतिरिक्त मजा आएगा जिसमें अहान शेट्टी, तारा सुतारिया सहित ‘तड़प’ फिल्म के कलाकार शामिल हैं।

उनके साथ सुनील शेट्टी, रवि किशन, रवि दुबे और डेली शो ‘सिर्फ तुम’ के कलाकार विवियन डीसेना और ईशा सिंह भी नजर आएंगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया भले ही सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर नजर आएं लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement