Video: फिर से खतरे में पड़ी राखी सावंत की शादीशुदा जिंदगी, कैमरे के सामने रोते बिलखते हुए बोली- लोगों को मेरी…

Video: पति को पाने के बाद राखी की जिंदगी जैसे ही पटरी पर उतरने वाली थी कि राखी की मां जया सावंत का निधन हो गया। जया सावंत काफी समय से अस्पताल में भर्ती थी। उनके ब्रेन ट्यूमर का इलाज चल रहा था। अपनी मां के निधन के बाद से ही वो काफी टूटी हुई थी। सोशल मीडिया पर काफी वीडियोज भी सामने आए थे जिसमें राखी बिलख-बिलख कर रोती हुई नजर आ रही थी। अब एक बार फिर राखी की शादीशुदा जिंदगी उन्हें दुख दे रही है।

रितिका आर्या Written by: February 1, 2023 4:47 pm
Rakhi Sawant

नई दिल्ली। बॉलीवुड (Bollywood) की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) पर दुखों का सितम खत्म नहीं हो रहा है। एक के बाद एक राखी की जिंदगी में ऐसे-ऐसे पल आ रहे हैं जब वो बिलख-बिलख कर रोने के लिए मजबूर हो रही हैं। बता दें, हाल ही में राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी की थी लेकिन शादी के ऐलान के बाद राखी सावंत ने ये भी बताया था कि आदिल शादी की बात से इंकार कर रहे हैं। काफी समय तक विवादों में रहने के बाद आखिरकार आदिल ने मान लिया था कि राखी सावंत उनकी पत्नी है।

Rakhi Sawant Court Marriage

पति को पाने के बाद राखी की जिंदगी जैसे ही पटरी पर उतरने वाली थी कि राखी की मां जया सावंत का निधन हो गया। जया सावंत काफी समय से अस्पताल में भर्ती थी। उनके ब्रेन ट्यूमर का इलाज चल रहा था। अपनी मां के निधन के बाद से ही वो काफी टूटी हुई थी। सोशल मीडिया पर काफी वीडियोज भी सामने आए थे जिसमें राखी बिलख-बिलख कर रोती हुई नजर आ रही थी। अब एक बार फिर राखी की शादीशुदा जिंदगी उन्हें दुख दे रही है।

बता दें, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें राखी रोते हुए बता रही हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी खतरे में है। राखी वीडियो में रोते हुए कह रही है कि किसी को उनकी शादीशुदा जिंदगी में आकर क्या मिल जाता है। क्यों उनकी जिंदगी को बर्बाद किया जा रहा है। इस वीडियो में राखी जिस तरह से रोती हुई बिलखती हुई नजर आ रही है उसे देखने के बाद तो यही लग रहा है कि आदिल दुर्रानी और राखी के बीच कोई तीसरा आ गया है।

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी लगा चुकी है आदिल पर ये आरोप

बीते कुछ समय पहले राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनका बिग बॉस मराठी की एक कंटेस्टेंट के साथ अफेयर चल रहा है। हालांकि राखी के इन आरोपों को आदिल ने साफ इनकार कर दिया था लेकिन अब एक बार फिर राखी सावंत की शादीशुदा जिंदगी को खतरे में बताना यह सोचने पर मजबूर कर रहा है कि क्या सच में आदिल का किसी और के साथ चक्कर तो नहीं। खैर राखी के इन आरोपों के पीछे की सच्चाई क्या है ये तो खुद राखी ही बता सकती है। इस तरह की और भी बड़ी खबरों से रूबरू होते रहने के लिए पढ़ते रहे न्यूजरूम पोस्ट…