Connect with us

मनोरंजन

TMKOC: दयाबेन के किरदार में राखी विजन करेंगी एंट्री? एक्ट्रेस ने सस्पेंस से उठाया पर्दा

TMKOC: बीते सालों में शो से कई किरदार किनारा कर चुके हैं। हाल ही में शो से तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने भी सीमित किरदार को देखते हुए सालों बाद शो को अलविदा कह दिया। इससे पहले शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी भी शो को छोड़ चुकी हैं।

Published

on

नई दिल्ली। छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से रोज कुछ न कुछ अपडेट्स सामने आ रहे हैं। बीते सालों में शो से कई किरदार किनारा कर चुके हैं। हाल ही में शो से तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने भी सीमित किरदार को देखते हुए सालों बाद शो को अलविदा कह दिया। इससे पहले शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी भी शो को छोड़ चुकी हैं। हालांकि बीते काफी दिनों से कहा जा रहा है कि शो में जल्द दयाबेन की वापसी हो सकती है लेकिन वो दिशा वकानी हो..ये कंफर्म नहीं था। हाल ही खबर आई थी कि शो में दयाबेन के किरदार के लिए मेकर्स ने राखी विजन को चुना है। हालांकि अब खबरों पर खुद राखी ने अपना पक्ष रखा


राखी विजन ने दिया स्पष्टीकरण

राखी विजन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा- सभी फैंस को हैलो…मैं इस खबर से हैरान हूं…क्योंकि चैनल या मेकर्स ने मुझे अभी तक अप्रोच नहीं किया है..ये खबर महज अफवाह है। खबर सामने आने के बाद फैंस का दिल टूट गया है कि क्योंकि इतने समय बात शो में दया की वापसी होने वाली थी। फैंस  कमेंट कर कह रहे हैं कि आप दया के रोल में परफेक्ट हैं। अब जो भी हो राखी ने स्पष्टीकरण जारी कर दिया है कि उन्हें मेकर्स की तरफ से कोई ऑफर नहीं मिला है।

मेकर्स ने जारी किया था प्रोमो

बता दें कि बीते कुछ पहले ही मेकर्स ने एक प्रोमो जारी किया था जिसमें किसी महिला के पैरों को दिखाया गया था। पैरों को देखकर फैंस काफी खुश हुए थे और कयास लगा रहे थे कि अब जल्द ही शो में दयाबेन की वापसी हो सकती है। हालांकि असित मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा कि दयाबेन की तलाश जारी है और कोशिश यही रहेगी दिशा वकानी शो में वापसी कर ले। दूसरी तरफ हम लगातार ऑडिशन ले रहे है और दयाबेन के रोल के लिए दूसरे एक्टर की तलाश भी कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement