राम बनने के लिए रणबीर कपूर ने अपनी फ़ीस की दौगुनी, फिगर जानकर चौंक जाएंगे आप

Ranbir Kapoor Increased Fees For Ramayana: एनिमल के लिए रणबीर कपूर ने 30-35 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। इससे पहले फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए एक्टर ने 20-25 करोड़ रुपये लिए थे। कुल मिला कर हर प्रोजेक्ट के लिए एक्टर ने मोटी फीस वसूली है।

Avatar Written by: February 12, 2024 1:59 pm

नई दिल्ली। एनिमल(Animal Film) फिल्म रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Fee)के लिए मील का पत्थर साबित हुई है। एक्टर ने अपनी दमदार एक्टिंग और लुक्स से सबका दिल जीत लिया। भले ही फिल्म को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके सबके मुंह पर ताला लगा दिया। इस फिल्म के बाद ही एक्टर के भाव बढ़ गए हैं और अब अपनी अगली  फिल्म के लिए रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor Increased Fees For Ramayana) ने फीस दोगुनी कर दी है। तो चलिए जानते हैं कि एनिमल के स्टारडम के बाद एक्टर की फीस में कितना इजाफा हुआ है।


रामायण के लिए रणबीर ने बढ़ाई अपनी फीस

ये तो आप सभी जानते हैं कि निर्देशक नितेश तिवारी बड़े पर्दे के लिए रामायण(Ramayana)बनाने वाले हैं और इस फिल्म के लिए राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor Increased Fees For Ramayana)  को चुना गया है। फिल्म 750 करोड़ के भारी बजट के साथ बनने वाली है, ऐसे में स्टार्स का फीस बढ़ाना भी लाजमी है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के लिए रणबीर (Ranbir Kapoor Increased Fees For Ramayana) ने मोटी फीस वसूली है। सिर्फ रणबीर ही नहीं, बल्कि ऋतिक रोशन ने भी अपनी फीस बढ़ा दी है। दोनों स्टार्स ने फिल्म के लिए 75 करोड़ रुपये की मांग की है और उन्हें दिया भी जा रहा है।


एनिमल के लिए चार्ज किए 30-35 करोड़ रुपये

बता दें कि एनिमल के लिए रणबीर कपूर ने 30-35 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। इससे पहले फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए एक्टर ने 20-25 करोड़ रुपये लिए थे। कुल मिला कर हर प्रोजेक्ट के लिए एक्टर ने मोटी फीस वसूली है और इसे बढ़ाते रहे  हैं। आने वाले साल में एक्टर एक फिल्म का 100 करोड़ वसूलेंगे और इसमें कोई हैरानी की बात नहीं होगी।


बता दें कि नितेश तिवारी काफी समय से रामायण पर काम कर रहे हैं और आए दिन फिल्म को लेकर नया अपडेट आ रहा है। फिल्म में सीता का रोल साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी निभा सकती हैं, जबकि सूर्पखां के लिए रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आ रहा है।

Latest