Connect with us

मनोरंजन

Video: सामी-सामी गाने में बच्ची का डांस देख खुद रश्मिका हुई दिवानी,एक्ट्रेस बोली-”आई वान्ट टू मीट दिस क्यूटी”

Video: उस वीडियो में एक छोटी बच्ची है जो स्कूल में एक गाने पर डांस कर रही है और वह गाना पुष्पा द राइज का है जिसके बोल सामी सामी है जिसमें साऊथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने डांस किया था। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे करोड़ो लोग देख चुके हैं।

Published

नई दिल्ली। आज कल कब कौन सा गाना ट्रेंड कर जाए कहा नहीं जा सकता है। और गाने के ट्रेंड करते ही लोग सोशल मीडिया पर उस पर रील बनाना शुरु कर देते है और कौन से गाने की रील कब चल जाए कोई कह नहीं सकता है। ऐसा ही हाल अभी एक वीडियो का है जो बहुत वायरल हो रही है। उस वीडियो में एक छोटी बच्ची है जो स्कूल में एक गाने पर डांस कर रही है और वह गाना पुष्पा द राइज का है जिसके बोल सामी सामी है जिसमें साऊथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने डांस किया था। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे करोड़ो लोग देख चुके हैं।

रश्मिका ने वीडियो किया शेयर

इस वीडियो के वायरल होते ही रश्मिता भी इस वीडियो में नाच रहे बच्चो की फैन हो गई है और वह इन स्कूल के बच्चो से मिलना भी चाहती है। उन्होंने इन बच्चों के डांस की काफी सराहना भी की है। रश्मिका ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो क्यूट से बच्चों का डांस करते देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर कर रश्मिका ने लिखा की ये बच्चे बहुत क्यूट है और इस वीडियो को देखकर मेरा दिन बन गया है। मैं इन सब बच्चों से मिलना चाहती हूं।

फैंस ने दी प्रतिक्रिया

हम आपको बता दें कि द पुष्पा राईज में रश्मिका ने श्रीवल्ली की भूमिका निभाई है। इसमें साऊथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन दिखाई दिए थे। इस फिल्म को लोगों की काफी सराहना भी मिली यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। इस फिल्म में रश्मिका और अल्लु अर्जुन की केमिस्ट्री को पसंद किया गया था। वहीं रश्मिका के इस पोस्ट पर लोगो की प्रतिक्रिया भी आ रही है जिस पर एक ने लिखा कि रश्मिका से अच्छा डांस इन बच्चों ने किया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement