Connect with us

मनोरंजन

Rashtra Kavach Om song Seher out: अरिजीत सिंह की आवाज़ और आदित्य रॉय कपूर की अदाकारी कर देगी आंखें नम

Rashtra Kavach Om song Seher out: अरिजीत सिंह की आवाज़ और आदित्य रॉय कपूर की अदाकारी कर देगी आंखें नम, गाने में अरिजीत सिंह की खूबसूरत आवाज़ का तो जलवा है ही, उसके अलावा पहाड़ियों के विसुअल भी शानदार हैं।

Published

on

नई दिल्ली। 1 जुलाई को रिलीज़ होने वाली फिल्म राष्ट्र कवच ओम का गाना सेहर रिलीज़ कर दिया गया है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने आवाज़ दी है,और एएम तुराज़ ने लिखा है। इस गाने में आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी को दिखाया गया है जिसमें आदित्य रॉय कपूर के इमोशन कमाल के हैं। फिल्म को कपिल वर्मा ने डायरेक्ट किया है।

गाने में क्या है

सबसे पहले आपको पहाड़ियों के खूबसूरत विजुअल दिखते हैं और फिर अरिजीत सिंह की सुकून देने वाली आवाज़ सुनने को मिलती है। गाने में संजना सांघी एक डॉक्टर का किरदार निभा रही हैं जो आदित्य रॉय कपूर का देखभाल करते दिखती हैं। इसके अलावा गाने को देखकर लगता है कि बहुत दिनों बाद बिछड़े हुये बेटे से एक मां मिली है। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर को हर एक व्यक्ति संभाल रहा होता है क्योंकि आदित्य रॉय कपूर ऐसी भूमिका निभा रहे हैं जिसके आगे हर व्यक्ति नतमस्तक होता है। इसके अलावा गाने में आपको एक बेटे का अपने बाबा के लिए प्यार दिखता है, एक मां का बेटे के लिये प्यार दिखता है और एक प्रेमिका का प्रेमी के लिये देखरेख दिखती है।

गाना कैसा है

अगर फिल्म के गाने की बात करें तो ये गाना आपको अपने से जोड़ता है और ऐसा प्रतीत होता है कि जब आप इस फिल्म को देखेंगे तो ये गाना आपकी आँखें नम भी कर सकता है। गाने में अरिजीत सिंह की खूबसूरत आवाज़ का तो जलवा है ही, उसके अलावा पहाड़ियों के विजुअल भी शानदार हैं। कोई भी सीन चाहे वो फिल्म का हो या गाने का हो, उसे दिखाने से पहले आपको दर्शकों का मूड सेट करना होता है। उसी तरह से यह गाना भी विजुअल के द्वारा आपका मूड सेट करता है। इसके अलावा संजना सांघी और आदित्य रॉय कपूर की केमिस्ट्री से भी, आप जुड़ते हो। जो एहसास स्क्रीन पर कलाकारों का होता है वही एहसास आपको भी गाना देखने पर होता है। गाने में ऐसा लगता है कि आदित्य रॉय कपूर के किरदार में काफी खालीपन है जो  कुछ ढूंढ रहा है, उसे किसी की तलाश है। गाने में जिस तरह से इमोशन दिखाया है, एक बार फिल्म देखने की इच्छा जरूर होती है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement