Connect with us

मनोरंजन

Aranyak Trailer Out: रवीना टंडन ने रिलीज किया ‘अरण्यक’ का ट्रेलर, दमदार रोल में आईं नजर

Aranyak Trailer Out: रवीना टंडन ने अपने प्रदर्शन से 1990 के दशक में राज किया था। उन्होंने अपने डांस मूव्स से दर्शकों का दिल जीता है। अब अभिनेत्री रवीना टंडन नेटफ्लिक्स की आगामी क्राइम थ्रिलर ‘अरण्यक’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही है।

Published

on

लोनावला। रवीना टंडन ने अपने प्रदर्शन से 1990 के दशक में राज किया था। उन्होंने अपने डांस मूव्स से दर्शकों का दिल जीता है। अब अभिनेत्री रवीना टंडन नेटफ्लिक्स की आगामी क्राइम थ्रिलर ‘अरण्यक’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही है। ये सीरीज उन कठिनाइयों और पूर्वाग्रहों को उजागर करती है जिनका सामना महिला अधिकारी करती हैं क्योंकि वे अपने काम और व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करती हैं।

दो मिनट से अधिक लंबे ट्रेलर का लोनावला में अनावरण किया गया। घने जंगल में सेट वेब सीरीज में रवीना एक स्थानीय पुलिस वाले की भूमिका निभा रही है। सीरीज में एक किशोर पर्यटक की हत्या की खबर उसे हिला देती है और मामले को सुलझाने के लिए वे परमब्रत द्वारा निभाई गई अपने शहर-नस्ल के प्रतिस्थापन अंगद के साथ फोर्स में शामिल हो जाती है।

ट्रेलर में आशुतोष राणा, मेघना माली और जाकिर हुसैन भी हैं। 47 वर्षीय अभिनेत्री कस्तूरी डोगरा नामक अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। उनका कहना है कि उनका चरित्र अपने आप में इतना मजबूत है कि वह किसी भी तरह आप तक पहुंच जाएगा।

कस्तूरी की विशेषताओं के बारे में बताते हुए, रवीना ने कहा कि वह एक बेहद स्वतंत्र, सुपर प्रतिभाशाली पुलिस अधिकारी है। वह अपने पुरुष समकक्षों से घिरी हुई है, अपने करियर में कुछ हासिल करना चाहती है।

‘अरण्यक’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अभिनेत्री ने कहा कि हमारी प्राथमिकताएं हमारे बच्चे, ससुराल, परिवार हैं, जिसने मुझे पूरी तरह से अपने चरित्र के लिए आकर्षित किया। ‘अरण्यक’ 10 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
दुनिया43 seconds ago

Ajab-Gazab News: दुनिया के इस कोने में 70 सालों से नहीं गई एक भी जान, जानिए क्या है इसके पीछे का राज?

anil parab
देश31 mins ago

Maharashtra: ED के जाल में फंसे उद्धव ठाकरे के एक और मंत्री, मनी लॉन्ड्रिंग केस में अनिल परब के ठिकानों पर छापे

do took show supriya shrinate
देश53 mins ago

Delhi: डिबेट को ‘स्टूपिड’ बताकर ऐसा कहने से मुकरीं कांग्रेस की प्रवक्ता तो एंकर ने LIVE शो में दिखाया सबूत, यूजर्स बोले- रंगेहाथ पकड़ा

asaduddin owaisi
देश2 hours ago

Tussle Over Gyanvapi: ज्ञानवापी मस्जिद पर भड़काऊ बयान दे रहे असदुद्दीन ओवैसी पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का पलटवार, Video में देखिए क्या कहा

pm modi
देश2 hours ago

Visit: आज हैदराबाद और चेन्नई के दौरे पर जाएंगे PM मोदी, Photos में देखिए शानदार विकास की लिखेंगे कैसी गाथा

Advertisement