Connect with us

मनोरंजन

Richa Chadha: दर्शकों के बाद ऋचा चड्ढा पर, अक्षय कुमार और के के मेनन का फूटा गुस्सा, बोले- सेना के लिए…

Richa Chadha Controversy: मशहूर और प्रतिभावान कलाकार के के मेनन (Kay Kay Menon) की तरफ से भी ऋचा चड्ढा के बयान पर प्रतिक्रिया आई है यहां हम आपको यही बताने वाले हैं।

Published

on

नई दिल्ली। कल हमने आपको ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) से जुड़ा सारा मामला बताया था। ऋचा चड्ढा ने अपने लिए एक अलग ही मुसीबत खड़ी कर ली है। जब से उन्होंने सैनिकों के प्रति टिप्पणी की है तब से दर्शक और लोग उनसे खफा हैं। सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री के बड़े स्टार और कलाकार भी ऋचा चड्ढा की इस टिप्पणी से नाराज़ हैं। एक छोटी सी बात, जिस पर भारतवासियों को गर्व होना चाहिए वहां पर ऋचा चड्ढा ने एक ऐसा मजाक कर दिया, कि वो उन्हीं पर भारी पर गया। ऐसे समय में जब बॉलीवुड (Bollywood) राख के ढ़ेर पर खड़ा है ऋचा चड्ढा का ये बयान उन्हें खुद कंट्रोवर्सी की आग में झोंक रहा है। जहां उनके इस बयान पर तमाम जनता नाराज़ हैं वहीं नेता से लेकर अभिनेता तक ऋचा चड्ढा की बात को अनुचित ठहरा रहे हैं। मशहूर और प्रतिभावान कलाकार के के मेनन (Kay Kay Menon) की तरफ से भी ऋचा चड्ढा के बयान पर प्रतिक्रिया आई है यहां हम आपको यही बताने वाले हैं।

के के मेनन ने ऋचा चड्ढा के बयान का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा है, “हमारे बहादुर पुरुषों और महिलाओं ने हमारे देश को और देश के प्रत्येक नागरिक को सुरक्षित रखने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी। कम से कम हम इतना तो कर ही सकते हैं कि ऐसी वीरता के प्रति हम अपने हृदय में प्रेम, सम्मान और कृत्यज्ञता रखें। जय हिंद। जय वन्दे मातरम्।” के के मेनन बॉलीवुड के मशहूर कलाकार में से एक हैं। जिन्होंने शौर्य जैसी देशभक्ति पर आधारित फिल्म में अपनी देशभक्ति का परिचय दिया है। शौर्य फिल्म अगर किसी ने भी देखी है तो वो उस फिल्म के कोर्टरूम वाला सीन की तारीफ जरूर करता है। वहीं के के मेनन ने तमाम अन्य फिल्म जैसे द ग़ाजी अटैक, हैदर और गुलाल आदि जैसी कई फिल्म में काम किया है।

ऋचा चड्ढा के बयान पर के के मेनन के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी और अक्षय कुमार ने लिखा था,” ये सब देखकर कष्ट होता है।” आगे उन्होंने कहा कि “हमें कभी भी अपने सैनिकों के प्रति एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए।” ऋचा चड्ढा के बयान पर चारों तरफ से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जहां देश की जनता और कई कलाकार ऋचा चड्ढा के बयान पर आपत्ति जाहिर कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस में शामिल कुछ लोग ऋचा के बयान को सही ठहरा रहे हैं और उनका मानना है कि ऋचा का बयान, किसी भी देश के सैनिक का अपमान करना नहीं बल्कि एक राजनीती पार्टी के विरुद्ध है।

ऋचा चड्ढा के बयान के कारण सेना का जो अपमान हुआ वो नहीं होना चाहिए था वहीं उनके बयान के कारण उनकी आने वाली फिल्म फुकरे 3 निशाने पर है। आज भी फिल्म के बॉयकॉट का चलन ट्रेंडिंग पर है और लोग लगातार फुकरे 3 को बॉयकॉट कर रहे हैं। ऐसे में तय है कि आगामी फिल्म फुकरे 3 को बॉयकॉट की नैया से पार होना मुश्किल हो जाएगा। हाल ही में कमांडर इन चीफ उपेंद्र द्विवेदी ने पत्रकार के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि भारतीय सेना तैयार है और जब भी सरकारी आदेश आएगा भारतीय सेना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को हासिल करने के लिए तैयार है। कमांडर इन चीफ उपेंद्र द्विवेदी के इस बयान के बाद ऋचा चड्ढा ने कहा “गलवान हाय कहता है”.

जिसके बाद दर्शकों ने ऋचा चड्ढा के बयान को शर्मनाक कहा और उन्हें याद दिलाया कि ऋचा चड्ढा ये बात कहकर उन 20 शहीद वीर सेनानी का अपमान कर रही हैं जिन्होंने भारत की रक्षा के लिए मातृभूमि की रक्षा के लिए अपनी जान दे दी। दर्शकों के बाद नेता, नेता के बाद अभिनेता ने भी ऋचा के इस बयान पर खेद व्यक्त किया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement