ऋचा के दिल में ‘ओए लकी! लकी ओए!’ के किरदार के लिए खास जगह

ऋचा ने आईएएनएस को बताया, “फिल्म ‘ओए लकी! लकी ओए!’ में मेरे किरदार के लिए दिल में एक खास जगह है। इस किरदार का नाम डॉली था। एक डांसर जो गोगी भाई के लिए कुछ और कामों में भी शामिल हो जाती है..और डॉली के किरदार में काम कर मुझे बहुत मजा आया, क्योंकि मैं उस स्थिति को समझती हूं जहां से वह आई रहती है।”

Avatar Written by: February 8, 2020 1:53 pm

नई दिल्ली। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का कहना है कि उनकी पहली फिल्म ‘ओए लकी! लकी ओए!’ में निभाए गए उनके किरदार की उनके दिल में एक खास जगह है। ऋचा ने आईएएनएस को बताया, “फिल्म ‘ओए लकी! लकी ओए!’ में मेरे किरदार के लिए दिल में एक खास जगह है। इस किरदार का नाम डॉली था। एक डांसर जो गोगी भाई के लिए कुछ और कामों में भी शामिल हो जाती है..और डॉली के किरदार में काम कर मुझे बहुत मजा आया, क्योंकि मैं उस स्थिति को समझती हूं जहां से वह आई रहती है।”

richa chadda

ऋचा की हालिया रिलीज फिल्म ‘पंगा’ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। ऋचा बॉलीवुड में अब तक कई सफल फिल्मों में शामिल रह चुकी हैं, जिनमें उनके किरदारों को भी दर्शकों ने खूब सराहा। इनमें ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से नगमा खातून, ‘फुकरे’ में भोली पंजाबन और ‘सेक्शन 375 : मर्जी या जबरदस्ती’ में हीरल मेहता सहित और भी कई हैं।

Richa Chadha

ऋचा ने डॉली के किरदार के खास होने की वजह बताई। उन्होंने कहा, “हर पहली चीज हमेशा खास होती है..इसलिए डॉली मेरे लिए खास है।”