महिला नेतृत्व की अधिक कहानियां पर्दे पर लाने की जरूरत : ऋचा चड्ढा

राजनीतिक ड्रामा पर आधारित आगामी फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ में नजर आने वालीं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने फिल्मकारों से महिला नेतृत्व के बारे में और अधिक फिल्में बनाने का आग्रह किया है।

Written by: February 14, 2020 12:26 pm

मुंबई। राजनीतिक ड्रामा पर आधारित आगामी फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ में नजर आने वालीं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने फिल्मकारों से महिला नेतृत्व के बारे में और अधिक फिल्में बनाने का आग्रह किया है। सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ में ऋचा एक राज्य की मुख्यमंत्री की मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Richa Chadha

ऋचा ने कहा, “सुभाष सर की फिल्म में टिचलर रोल के लिए चुने जाने पर मुझे बहुत खुशी हुई। मैं उनके काम को ‘फंस गए रे ओबामा’ से फॉलो कर रही हूं, वह फिल्म मुझे बहुत पसंद आई थी। ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ की स्क्रिप्ट काफी दिलचस्प है। यह मौका पाकर मैं बहुत आभारी हूं। यह मेरे लिए सबसे मुश्किल काम का सबसे सुखद अनुभव रहा है। मैंने हमेशा माना है कि नेतृत्व की भूमिकाओं में रही महिलाओं की अधिक कहानियों को बताने की जरूरत है।”

richa chadha

फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है। फिल्म में अक्षय ओबेरॉय, मानव कौल और सौरभ शुक्ला भी हैं। ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ 17 जुलाई को रिलीज होगी।