Connect with us

मनोरंजन

Tv Serials Update 30 Nov 2022: अभिमन्यु-अक्षरा के रिश्ते में आएगी दरार तो अपने ही भाई के खिलाफ जाएगा अर्जुन

Tv Serials Update 30 Nov 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिमन्यु को परेशान करने के लिए आरोही अक्षरा के सामने ही बाइक गिफ्ट करने की बात कहती है लेकिन अक्षरा बाइक देने से मना कर देती है। आरोही को पता है कि बाइक अक्षरा और अभि के दिल के बहुत करीब है

Published

नई दिल्ली। छोटे पर्दे के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है और कुंडली भाग्य में रोजाना ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है के बीते एपिसोड में आपने देखा कि अभिमन्यु सभी घरवालों के सामने रिसेप्शन का एलान करता है और कहता है कि हमें दोनों का वेलकम करना चाहिए। आरोही बहुत खुश होती है और नील भी अभिमन्यु को थैंक्स बोलता है। मंजरी भी खुश होती है और कहती है कि अभिमन्यु ने बड़े भाई वाला काम किया है। वहीं कुंडली भाग्य में अंजलि और प्रीता आमने-सामने हैं। अंजलि कहती है कि वो अर्जुन से प्यार करती है और उसके लिए किसी भी हद तक जा सकती है। वो प्रीता को भी विश्वास दिलाने की कोशिश करती है।

रूठ कर मायके जाएगी अक्षरा

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिमन्यु को परेशान करने के लिए आरोही अक्षरा के सामने ही बाइक गिफ्ट करने की बात कहती है लेकिन अक्षरा बाइक देने से मना कर देती है। आरोही को पता है कि बाइक अक्षरा और अभि के दिल के बहुत करीब है। जिसके बाद आरोही कहती है कि बाइक तो यही चाहिए। अभिमन्यु कमरे में अक्षरा को समझाता है और बाइक की चाबी लेकर आरोही को दे देता है लेकिन उससे पहले ही अक्षरा बाइक लेकर बाहर निकल जाती है। अभि उसे ढूंढने के लिए निकल  जाता है। अक्षरा कहती है कि कुछ छिपा रहे हो। लेकिन अभि कुछ नहीं बताता है। अक्षरा गुस्सा होकर अपने घर निकल जाती है।

भाई का दुश्मन बनेगा अर्जुन

वहीं कुंडली भाग्य में दादी कहती है कि प्रीता अंजलि को समझाने की कोशिश करती है कि अगर तुम किसी के प्रेशर में ये काम कर रही हो तो बता दो…तुम्हारी मदद की जाएगी लेकिन अंजलि उल्टा प्रीता पर धमकाने का इल्जाम लगाती है जिसके बाद प्रीता ऋषभ से मिलती है। वो कहती है कि घबराने की कोई जरूरत नहीं है…पूरा परिवार आपके साथ है। ऋषभ भी अपने परिवार का साथ पाकर निश्चिंत है। तभी अर्जुन प्रीता को ऋषभ के साथ देख लेता है और जल-भुन जाता है।उधर अंजलि को यकीन दिलाने के लिए अंजलि नई चाल चलती है और अपने शरीर के जख्म दिखाती है। जिसके बाद अर्जुन अंजलि को न्याय दिलाने का प्रण लेता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement