क्या रिया चक्रवर्ती सुशांत को सच में देती थी ड्रग्स, फिर सामने आई पुरानी चैट, एक्ट्रेस सिद्धार्थ पिठानी से कर रही बातचीत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में अब ड्रग एंगल (Drug Angle) सामने आया है। जिसकी तलवार रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) पर लटक रही है। ऐसे में एक बार फिर से इससे जुड़ी कुछ नई चैट्स (New Whatsapp Chat) भी सामने आई हैं।

Avatar Written by: August 29, 2020 10:54 am
reah chakravarty

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में अब ड्रग एंगल (Drug Angle) सामने आया है। जिसकी तलवार रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) पर लटक रही है। हालांकि उन्होंने अपने हाल ही में दिए हुए इंरव्यू में इस आरोप को नकार दिया। लेकिन अब एक बार फिर से इससे जुड़ी कुछ नई चैट्स (New Whatsapp Chat) भी सामने आई हैं। जिनमें रिया स्टफ और रोलिंग को लेकर बात कर रही हैं। इस नई ‘ड्रग चैट’ (Drug Chat) के सामने आने से एक्ट्रेस की परेशानी और बढ़ सकती है।

rhea chakravarti

हाल ही में रिया ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने कभी कोई ड्रग नहीं ली है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि सुशांत को ड्रग्स लेने की आदत थी। वो अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ के समय से ही ड्रग्स लिया करते थे। इसी बीच अब रिया की कुछ और चैट्स सामने आई हैं। जिसमें एक ग्रुप की चैट भी सामने आई है।

रिया की इस चैट में उनकी सैमुअल मिरांडा से बातचीत का एक चैट है। जिसमें सैमुअल रिया से किसी अशोक से स्टफ के लिए बात करने को कह रहे हैं। एक अन्य ग्रुप चैट भी सामने आई है। जिसमें रिया कहती हैं कि 1 Dube बाकी है। इसके बाद आगे रिया एक और मैसेज करती हैं। जिसमें रिया कहती हैं कि Doobie चाहिए। इस पर सुशांत के स्टाफ से एक शख्स आयुष उस पर जवाब देते हैं ‘रोलिंग’। ये सभी चैट्स अगस्त से जुलाई 2019 की हैं।

rhea whatsap chat

खास बात ये है कि इन चैट्स में जो कुछ भी कहा जा रहा है वो केवल एक शब्द में बात को पूरा किया जा रहा है। जिससे पता चलता है कि ये चैट्स की वर्ड के माध्यम से की जा रही है। रिया की ये चैट सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी, आयुष, सैमुअल मिरांडा के साथ की हैं। इसके साथ ही इस ग्रुप में एक अशोक नाम का शख्स भी जुड़ा है। बातों से पता चलता है कि ये सभी अशोक से सामान मंगवाते थे।

rhea chakravarty

इससे पहले भी रिया की कुछ व्हाट्सएप चैट्स सामने आईं थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने ड्रग डीलर गौरव आर्या से बातचीत की थी। आठ मार्च 2017 को भेजे मैसेज में उन्होंने गौरव से पूछा है, ‘तुम्हारे पास MD (एक तरह का ड्रग) है?’ वहीं एक अन्य चैट में रिया जया साहा नामक महिला से बात करती हैं और कहती हैं, ‘चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।’ सीबीआई और नार्कोटिक्स विभाग मामले की जांच में जुटे हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost