सिद्धार्थ पिठानी के आरोप पर रिया की सफाई, ‘मेरे सामने नहीं तोड़ी गई हार्ड डिस्क, सुशांत की बहन को पता होगा’

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) पर आरोप लगते हुए सीबीआई (CBI) को बताया था कि उन्होंने जून 8 आईटी वाले को बुलाकर हार्ड ड्राइव डिलीट कराया था। जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि ये पूरी तरह से आधारहीन आरोप है।

Avatar Written by: August 27, 2020 1:46 pm
rhea chakravarti2

नई दिल्ली। बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई (CBI) और ईडी (ED) भी मामले की जांच में जुटी है। ऐसे में इस केस की सबसे बड़ी और अहम कड़ी सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिथानी ने रिया पर आरोप लगते हुए सीबीआई को बताया था कि उन्होंने जून 8 आईटी वाले को बुलाकर हार्ड ड्राइव डिलीट कराया था। जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि ये पूरी तरह से आधारहीन आरोप है।

Rhea and Sushant

इस मामले में उन्होंने आगे कहा कि ऐसी कोई हार्ड ड्राइव मेरे संज्ञान में नहीं है। कोई इंसान नहीं आया जब तक मैं थी। मेरे जाने के बाद अगर उनकी बहन जो 8 से लेकर 13 जून तक जो वहां थीं, उन्हें ये सारी बातें पता होंगी अगर ऐसा कुछ भी हुआ है तो। मेरी मौजूदगी में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। मुझे नहीं लगता है कि उसने ऐसा कुछ कहा होगा। मुझे लगता है कि ये फिर से एक नई कहानी रची जा रही है जैसे कि हर रोज एक नई कहानी रची जाती है जो कि पूरी तरह से आधारहीन होती है।

rhea chakraborty

महेश भट्ट के साथ वायरल चैट पर महेश भट्ट के साथ वायरल चैट पर उन्होंने कहा कि मुझे बिल्कुल बहुत ज्यादा आहत और दुखी महसूस हो रहा था कि उन्होंने मुझे कॉलबैक नहीं किया। उन्होंने मुझे वापस नहीं बुलाया। क्या उसके लिए सब खत्म हो गया है? क्या बस इतना ही था? कि अब मैं बीमार हूं तो आप नहीं चाहते मुझे। तो नैचुरली अगर आपको कोई भी ऐसा बोले तो आपको बुरा तो फील होगा लेकिन ये जो आप रेफर कर रहे हैं शायद उसका इस बातचीत से कोई लेना देना है नहीं।

actress rhea chakraborty

सुशांत की लाइफ, उनके स्टाफ, उनके परिवार को कंट्रोल करने के आरोप पर उन्होंने कहा कि ये पूरी तरह से आधारहीन बात है। सुशांत का जो स्टाफ है पिछले डेढ़ साल में और जो लोग उसके साथ रहते थे और सिद्धार्थ पीठानी सुशांत को मुझसे पहले से जानता था। जब मैं सुशांत के घर आई तो सिद्धार्थ पीठानी पहले से सुशांत के साथ रहते थे। दूसरे, जो मिरांडा हैं जो सुशांत के हाउस मैनेजर हैं, उन्हें सुशांत की बहन प्रियंका ने हायर किया और वो भी मेरे पहले से थे। तीसरे उनके कुक केशव और उनके क्लीनर नीरज.. इन सबको सुशांत पहले से जानते थे। दीपेश को सुशांत को पहले से जानते थे। मैं इन लोगों को जानती भी नहीं थी, सुशांत ने मुझे इन लोगों से मिलाया। मैंने इन स्टाफ वालों को हायर नहीं किया।

Support Newsroompost
Support Newsroompost