सुशांत केस में रिया का खुलासा, कहा-एक्टर के कुक और क्लीनर को मैंने नहीं बहन प्रियंका ने रखवाया

रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में अपने ऊपर लगे सभी आरोपों के जवाब दिए। रिया ने सुशांत के परिवार को कटऑफ करने के सवाल पर कहा ये बेबुनियाद आरोप है। सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) मेरे से पहले ही सुशांत को जानता था, सुशांत की बहन प्रियंका (Priyanka) ने ही मैनेजर को हायर किया था।

Avatar Written by: August 27, 2020 1:15 pm
rhea chakravarti

नई दिल्ली। रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में अपने ऊपर लगे सभी आरोपों के जवाब दिए। रिया ने सुशांत के परिवार को कटऑफ करने के सवाल पर कहा ये बेबुनियाद आरोप है। सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) मेरे से पहले ही सुशांत को जानता था, सुशांत की बहन प्रियंका (Priyanka) ने ही मैनेजर को हायर किया था। उसके अलावा जो घर में कुक और अन्य लोग थे, मैं उन्हें नहीं जानती थी।

Sushant Rhea

आठ जून की रात को हार्ड ड्राइव डिलीट करवाने के आरोप पर रिया ने कहा कि ये पूरी तरह से गलत है, जबतक मैं थी तो वहां पर कुछ नहीं हुआ है, लेकिन मेरे जाने के बाद 8 से 13 तक सुशांत की बहन वहां पर थीं, तब कुछ हुआ हो उसपर मैं कुछ नहीं कह सकती हूं। रिया ने आठ जून को सुशांत का घर छोड़ने के पीछे बताया कि मुझे काफी बुरा लगा था। लेकिन महेश भट्ट के साथ जो बात हुई थी, उसका इससे कोई लेना-देना नहीं था।

rhea sushant

रिया चक्रवर्ती ने संदीप सिंह को लेकर कहा कि मैंने उनका कोई नाम नहीं सुना है, ना ही वो डेढ़ साल में उनके घर आए थे। अब से पहले वो कहां पर थे। बता दें कि संदीप सिंह खुद को सुशांत का दोस्त बताते हैं।

Riya Chakrawarti Rhea

बता दें कि रिया ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने हर आरोप का जवाब दिया जो उनपर लगाया जा रहा है। जहां उन्होंने यूरोप ट्रिप से लेकर पैसों के लेन-देन तक सभी राज खोले हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost