Connect with us

मनोरंजन

Oscar Nominations 2023: RRR फिल्म ने रचा इतिहास, गाना ‘नाटू-नाटू’ ऑस्कर के लिए नॉमिनेट

Oscar Nominations 2023: फिल्म का गाना ‘नाटू-नाटू’ ने 95वें ऑस्कर अवॉर्ड के फाइनल नॉमिनेशन में अपना स्थान पक्का कर लिया है। ऐसे में फिल्म के ऑस्कर अवॉर्ड जीतने की उम्मीदें पूरी तरह से प्रबल होते दिखाई दे रही है। बता दें कि नाटू-नाटू गाने को कंपोज एमएम कीरवानी ने किया है, जबकि काला भैरव और राहुल सिप्लिगुंज ने इस सॉन्ग को गाया है।

Published

नई दिल्ली। भारतीय सिनेमा के लिए आज का दिन गर्व से भर देना वाला है। दरअसल निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने एक बार फिर से इतिहास रच दिया है। उनकी फिल्म ने इंटरनेशनल लेवल पर भारत का झंडा का फहराया है। ‘नाटू नाटू’ की ऑस्कर में एंट्री हो गई है। इस गुड न्यूज को सुनने के बाद फिल्म की पूरी टीम और भारतीय फैंस खुशी से झूठ उठे है। ज्ञात हो कि हाल ही में इंटरनेशनल मंच पर राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने बड़ी उपलब्धि हासिल की थी। बीते दिनों गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 (Golden Globe Awards 2023) में मूवी के हिट सॉन्ग नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग (Best Original Song) कैटगिरी का अवॉर्ड जीता था। इसी बीच फिल्म आरआरआर ने मंगलवार को एक और बड़ा कीर्तिमान रच दिया है।

फिल्म का गाना ‘नाटू-नाटू’ ने 95वें ऑस्कर अवॉर्ड के फाइनल नॉमिनेशन में अपना स्थान पक्का कर लिया है। ऐसे में फिल्म के ऑस्कर अवॉर्ड जीतने की उम्मीदें पूरी तरह से प्रबल होते दिखाई दे रही है। बता दें कि नाटू-नाटू गाने को कंपोज एमएम कीरवानी ने किया है, जबकि काला भैरव और राहुल सिप्लिगुंज ने इस सॉन्ग को गाया है। इस गाने में रामचरण और जूनियर एनटीआर ने जबरदस्त डांस किया है। इसके अलावा फिल्म ने देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में सफलता के झंडे गाड़े थे।

वहीं फिल्म के गाने को ऑस्कर पर नॉमिनेट होने पर टीम आरआरआर में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। टीम आरआरआर ने ट्वीट कर लिखा, WE CREATED HISTORY!!। उधर सोशल मीडिया पर भी फैंस फिल्म के गाने को ओरिजनल सॉन्ग की कैटिगरी में ऑस्कर के लिए नामांकित किए जाने पर खुशी से झूम रहे है।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement