Connect with us

मनोरंजन

Salaam Venky OTT Release Date: काजोल और विशाल जेठवा की इमोशनल फिल्म सलाम वेंकी ओटीटी पर कब और कहां रिलीज़ होगी

Salaam Venky OTT Release Date: काजोल ने एक बार फिर अपनी अदाकारी से सभी को खुश किया है। इसके अलावा विशाल जेठवा ने बेहतरीन एक्टिंग की है। अगर आप भी इसे ओटीटी पर देखना चाहते हैं तो यहां हम काजोल अभिनयकृत सलाम वेंकी की ओटीटी रिलीज़ डेट के बारे में बताएंगे।

Published

नई दिल्ली। काजोल और विशाल जेठवा की फिल्म सलाम वेंकी की ओटीटी रिलीज़ डेट सामने आ गई है। सिनेमाघर के बाद अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। एक ऐसी फिल्म जिसमें आपको मां और बेटे की इमोशनल कहानी देखने को मिलती है। भले इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफल बिजनेस न किया हो लेकिन ये एक बार देखी जाने वाली फिल्म जरूर है क्योंकि इस फिल्म में आपको रिश्तों के बीच एक इमोशनल संबंध देखने को मिलता है। काजोल ने एक बार फिर अपनी अदाकारी से सभी को खुश किया है। इसके अलावा विशाल जेठवा ने बेहतरीन एक्टिंग की है। अगर आप भी इसे ओटीटी पर देखना चाहते हैं तो यहां हम काजोल अभिनयकृत सलाम वेंकी की ओटीटी रिलीज़ डेट के बारे में बताएंगे।

सलाम वेंकी को ज़ी 5 पर 10 फरवरी को रिलीज़ किया जा रहा है। जहां पर आप इस फिल्म का लुत्फ़ उठा सकते हैं। हमने देखा है पिछले कुछ महीनों पर ज़ी5 ने कुछ अच्छे और गहरे कंटेंट प्रस्तुत किए हैं और एक बार फिर ज़ी5 पर एक और इमोशनल कंटेंट रिलीज़ किया जा रहा है। आपको बता दें इससे पहले छतरीवाली भी ज़ी5 पर ही रिलीज़ हुई थी जिसे अपार सफलता मिली। इसके अलावा ऊंचाई फिल्म को सिनेमाघर में बैठे दर्शक और ओटीटी पर देखने वाले दर्शक दोनों ही तरफ से शाबाशी मिली थी।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास बिजनेस नहीं किया था। लेकिन इस फिल्म में आपको आमिर खान का कैमियो भी देखने को मिलता है। इसके अलावा तमाम बेहतरीन कलाकार जैसे राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज, राहुल बोस, प्रियामणि और अनंत महादेवन जैसे कलाकारों ने काम किया है। काजोल ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए अपने अनुभवों को साझा करते हुए बताया था कि उनके लिए इस फिल्म के लिए काम करना काफी इमोशनल था। और वो सुजाता के किरदार को व्यक्तिगत रूप से महसूस करती थीं।

आपको बता दें इस फिल्म में काजोल ने विशाल जेठवा की मां का किरदार निभाया है जिसका नाम सुजाता है। सलाम वेंकी को एक उपन्यास के केंद्र में रखकर बनाया गया है इस उपन्यास का नाम है द लास्ट हुर्राह। सलाम वेंकी एक ऐसी मां की कहानी है जो दुनिया की हर मां की तरह अपने बेटे को एक अच्छी जिंदगी देना चाहती है भले ही उसके बेटे की लाइफ बहुत छोटी ही क्यों न हो।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement