New Bhojpuri Song : होली आने से पहले समर सिंह ने अपनी साली के साथ लिए मज़े, जानें इस नए गाने में रक्षा गुप्ता के साथ क्यों हुआ ‘मोय-मोय’

Samar Singh New Song Released : भोजपुरी गानों के ट्रेंड के बारे में तो आप सभी जानते ही हैं और उसी ट्रेंड का हिस्सा बनने के लिए समर सिंह ने नया गाना ‘ये साली मोये मोये’ रिलीज किया है। इस गाने में समर सिंह के साथ कहग ढाती दिख रही हैं भोजपुरी की फेमस कलाकारा रक्षा गुप्ता और रक्षा गाने में समर सिंह की साली के किरदार में है।

Kunal Raj Written by: February 12, 2024 3:11 pm

नई दिल्ली । होली आने वाला है और होली ही एक ऐसा त्योहार है जिसमें लोगों को नाचने, गाने और खुल कर झुमने का मौका मिलता है। जब होली की बात हुई है तो पूर्वांचल की होली कहां पीछे रहने वाली है यहां तो हुड़दंग होली का रिवाज है और इन छेत्रों में होली की हुड़दंग के साथ मजेदार गानों का भी चलन है जिसे हम ‘फगुआ’ नाम से जानते हैं। खैर, आज भोजपुरी के स्टार कलाकार समर सिंह का नया भोजपुरी गाना रिलीज किया गया है और ये गाना होली पर ही फिल्माया गया है। समर सिंह के नए गाने ‘ये साली मोये मोये’ ने रिलीज के साथ ही लोगों के दिलो में जगह बनाना भी शुरू कर दिया है। तो चलिए इस खबर में आपको समर सिंह के नए भोजपुरी गाने के बारे में थोड़ा विस्तार से बताते हैं।

गाने में क्या है खास

देखिए भैया भोजपुरी गानों के ट्रेंड के बारे में तो आप सभी जानते ही हैं और उसी ट्रेंड का हिस्सा बनने के लिए समर सिंह ने नया गाना ‘ये साली मोये मोये’ रिलीज किया है। इस गाने में समर सिंह के साथ कहर ढाती दिख रही हैं भोजपुरी की फेमस कलाकारा रक्षा गुप्ता और रक्षा गाने में समर सिंह की साली के किरदार में है। बता दें कि होली में साली और जीजा के बीच मजाक मस्ती को ध्यान में रखते हुए इस लाजवाब गाने को बनाया गया है। इस गाने में रक्षा गुप्ता ऑनस्क्रीन जीजा समर सिंह से कहती हैं कि, ‘बानी हम बच्चा न करी बरियारी, अरे ये जीजा अइसे न धराई पिचकारी, नाही ता लागब हम रोये रोये…जिसके जवाब में समर सिहं कहते हैं, ‘ये साली मोये मोये, दाना टोये टोये, होये होये होली होये होये…। बता दें कि इस गाने में काफी ट्रेंड में रहा गाना मोये मोये का भी इस्तेमाल किया गया है जो इसको और आकर्षक बनाता है। वहीं इस गाने में दोनों कलाकारो की जोड़ी गजब की लग रही है और होली के रंगों ने तो चार चांद लगा दिए हैं।

बता दें ‘ये साली मोये मोये’ गाने को समर सिंह ने अपनी आवाज दी है और भोजपुरी की एवरग्रीन सिंगर शिल्पी राज ने इनका साथ दिया है। वहीं इस बेहतरीन गाने के लिरिक्स छोटू यादव ने लिखें है और इसके म्यूजिक डायरेक्टर रोशन सिंह हैं। गाने को समर सिंह ऑफिसियल नाम के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है और जनता अपना इसको इतना प्यार दे रही है जिसका अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि कुछ घंटो में ही लाखों लोग इसको देख चुके हैं।

Latest