लीलावती अस्पताल से घर पहुंचे संजय दत्त, सांस की तकलीफ के चलते हुए थे भर्ती

संजय दत्त की बिगड़ी हालत को लेकर उनकी बहन और कांग्रेस नेता प्रिया दत्त ने कहा था, ‘उन्हें नियमित चेक-अप के लिए शाम साढ़े चार-पांच के बीच लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया क्योंकि उन्हें सांस लेने में थोड़ी तकलीफ हो रही थी।

Avatar Written by: August 10, 2020 4:35 pm

नई दिल्ली। 8 अगस्त को सांस की तकलीफ के चलते लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए अभिनेता संजय दत्त को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। संजय दत्त अब अपने घर पहुंच गए हैं। इससे पहले उन्होंने अपने स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए कहा था कि वह फिलहाल ‘चिकित्सकीय निगरानी’ में हैं और उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Actor Sanjay Dutt

संजय दत्त ने अपने प्रशंसकों के लिए लिखा था कि वह ‘ठीक’ हैं। संजय दत्त ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं. मैं ‘चिकित्सकीय निगरानी’ में हूं। कोविड-19 जांच रिपोर्ट में संक्रमण नहीं निकला है. लीलावती अस्पताल में शानदार डॉक्टरों, नर्सों और कर्मियों की मदद और देखभाल से मैं (ठीक होकर) एक या दो दिन में ठीक होकर घर लौट जाऊंगा। आपकी शुभेच्छओं के लिए धन्यवाद। कृपया आप सभी सुरक्षित रहें।’

उनकी बिगड़ी हालत को लेकर उनकी बहन और कांग्रेस नेता प्रिया दत्त ने कहा था, ‘उन्हें नियमित चेक-अप के लिए शाम साढ़े चार-पांच के बीच लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया क्योंकि उन्हें सांस लेने में थोड़ी तकलीफ हो रही थी। उन्होंने (अस्पताल वालों ने) कोविड-19 की जांच की और परिणाम में संक्रमण सामने नहीं आया। हमने उन्हें अस्पताल में इसलिए रखा है ताकि उनकी सारी जांच हो जाएं। वह सारे चेक-अप कराने के लिए गये हैं। मैं समझती हूं कि वह सोमवार को घर आ जायेंगे।’ बता दें कि संजय दत्त को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Sanjay Dutt namaste

गौरतलब है कि मुंबई के लीलावती अस्पताल ने संजय दत्त को लेकर कहा कि, “सांस रुकने की शिकायत के बाद अभिनेता संजय दत्त को 8 अगस्त को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।”