‘भारतीय नारी’ सारा अली खान के इस देशभक्ति के अंदाज ने सबको चौंकाया, रह चुका है पुराना ‘ड्रग्स कनेक्शन’

Sara Ali Khan: बता दें कि सैफ और करीना की बेटी सारा का नाम सुशांत सिंह राजपूत के निधन से संबंधित जांच-पड़ताल से जुड़ा था और NCB ने उनसे ड्रग्स संबंधित मामले में पूछताछ भी की थी।

Written by: October 22, 2021 6:33 pm

नई दिल्ली। फिल्मी जगत की जानी मानी अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज सुबह से ही ट्विटर पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कारण है पहले उनका गृहमंत्री अमित शाह को जन्मदिन की बधाई देना और फिर चंद घंटों बाद देश के 100 करोड़ वैक्सीन डोज पूरे होने पर तारीफ के पूल बांधना। फिल्मी सितारों का यूं तो राजनीतिक दलों और नेताओं से दूर तक कोई नाता नहीं होता है लेकिन उनका यह ‘देशप्रेम’ लोगों को काफी चौंका रहा है।

Sara And Amit Shah

दूसरी चौंकाने वाली बात है सारा अली खान का ट्विटर प्रोफाइल, जिसमें उन्होंने अपने आप को ‘भारतीय नारी’ बताया है। अमूमन जब उनके उम्र की लड़िकयां, बल्कि वो खुद भी ग्लैमरस और स्टाइलिश कपड़ों में नजर आती हैं तो प्रोफाइल में इस तरह की व्याख्या लोगों को खटक सी रही है।

सारा का ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट करना और सरकार की तारीफ में कसीदे पढ़ना, उनके पुराने ‘ड्रग्स कनेक्शन’ से जोड़कर देखा जा रहा है। बता दें कि सैफ और करीना की बेटी सारा का नाम सुशांत सिंह राजपूत के निधन से संबंधित जांच-पड़ताल से जुड़ा था और NCB ने उनसे ड्रग्स संबंधित मामले में पूछताछ भी की थी। हालांकि पड़ताल में कुछ खास निकलकर सामने नहीं आया लेकिन खबरों की मानें तो सारा सुशांत के फार्म हाउस में हुई कई पार्टियों का हिस्सा थीं, जिनमें ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था।

Sara And Sushant

इससे पहले सारा अली खान ने दशहरा को मौके पर अपने फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दी थीं। खास बात ये है कि सारा अली ने इस पोस्ट में जो फोटो शेयर की थी उसमें सारा ट्रेडिशनल लुक में नज़र आई थी। सारा अली ने ट्विटर कर लिखा, ”विजयदशमी की हार्दिक शुभकामनाएं। ईश्वर सबको शांति, संपन्नता, धन-वैभव और अच्छी सेहत दें।”

Support Newsroompost
Support Newsroompost