Sara-Kartik: आज भी कार्तिक की इस क्वालिटी पर जान छिड़कती हैं सारा, कैमरे के सामने पहली बार की कथित एक्स बॉयफ्रेंड की तारीफ

Sara-Kartik: सारा इस वक्त अपनी ओटीटी रिलीज फिल्म गैसलाइट के प्रमोशन में बिजी हैं, जो जल्द हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही सारा ने कार्तिक आर्यन की खूब तारीफ की

Avatar Written by: March 23, 2023 1:17 pm
kartik-sara1

नई दिल्ली।आउट-साइडर होने के बाद भी कार्तिक आर्यन ने कुछ ही फिल्में करके फैंस का दिल जीत लिया है। एक्टर की फीस और फैन फॉलोइंग में तगड़ा इजाफा हुआ है। एक्टर की एक्टिंग के बॉलीवुड स्टार्स भी कायल हैं…लोगों का तो ये भी मानना है कि वो बॉलीवुड के अगले सुपरस्टार हैं। इसी बीच सारा अली खान को भी यही लगता है कि कार्तिक ये भांप लेते हैं कि ऑडियंस को चाहिए क्या। सारा ने ये बात एक इंटरव्यू के दौरान बताई। पहली बार कैमरे पर एक्ट्रेस ने अपने कथित एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर बात की और उनकी तारीफ भी की। तो चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा।

kartik-sara2

एक्स बॉयफ्रेंड की जमकर की तारीफ

सारा इस वक्त अपनी ओटीटी रिलीज फिल्म गैसलाइट के प्रमोशन में बिजी हैं, जो जल्द हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही सारा ने कार्तिक आर्यन की खूब तारीफ की और उनकी कुछ क्वालिटी के बारे में बताया। सारा ने कहा कि कार्तिक के सिवा उन्हें अभी तक ऐसा कोई नहीं मिला जो, दर्शकों की सही नब्ज को पकड़ सके कि उनको क्या देखना है..या वो क्या देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि एक्टर को दर्शकों की पहचान है और वो इस मामले में बहुत तेज हैं। वैसे एक्ट्रेस की बात बिल्कुल सही है और बीते साल से ऐसा देखने को मिल रहा है।

kartik-sara

काफी समय तक सारा-कार्तिक ने किया था एक दूसरे को डेट

भूल-भुलैया-2 के सुपरहिट होने के बाद एक्टर की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त उछाल देखने को मिला था, हालांकि उनकी शहजादा वो कमाल नहीं दिखा पाई जो भूल-भुलैया-2 ने दिखाया था लेकिन इससे उनके फैंस को कोई फर्क नहीं पड़ता है, वो तब भी एक्टर की एक झलक देखने के लिए बेकाबू रहते हैं। बता दें कि सारा और कार्तिक लव आज कल-2 में साथ दिखे थे जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आई थीं। करण जौहर तक दोनों के रिश्ते पर इशारों-इशारों में मुहर लगा चुके थे। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर बात नहीं की।