Bhojpuri: अंकुश राजा का डैशिंग लुक देखकर बोलीं शिल्पी राघवानी- ‘जीजा आई नवरातर में’

Bhojpuri: अंकुश अपनी शानदार सिंगिंग के अलावा दमदार एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं। नवरात्रि के मौके पर अंकुश के एक से बढ़ कर एक भोजपुरी देवी गीत आ रहे हैं। अंकुश का कोई भी गाना आते ही ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाता है।

Avatar Written by: September 24, 2022 4:22 pm

नई दिल्ली। अंकुश राजा भोजपुरी इंडस्ट्री के धाकड़ सिंगर्स में से एक हैं। अंकुश अपनी शानदार सिंगिंग के अलावा दमदार एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं। नवरात्रि के मौके पर अंकुश के एक से बढ़ कर एक भोजपुरी देवी गीत आ रहे हैं। अंकुश का कोई भी गाना आते ही ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाता है। अंकुश के गानों का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में अंकुश राजा एक बार फिर अपना एक और नवरात्रि स्पेशल गाना ‘जीजा आई नवरातर में’ मे लेकर हाजिर हो गए हैं। इस गाने में अंकुश की साली का रोल भोजपुरी की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी प्ले कर रही हैं।

इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा काफी डैशिंग अवतार में नजर आ रहे हैं। इस गाने के वीडियो में उन्होनें ब्लैक कलर की शर्ट-पैंट और ग्रे कलर की नेहरू जैकेट फनी हुई है, जिसमें अंकुश बहुत फब रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ ‘Jija Aai Navratar Me’ गाने में अंकुश की साली बनी भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीना शिल्पी राघवानी हरे रंग के सलवार-कमीज और पिंक दुपट्टे में कहर ढाती हुई दिखाई दे रही हैं। गाने में ये दोनों ही सितारे अलग-अलग लिबास में नजर आते हैं और हर ड्रेस में दोनों बेहद कमाल लग रहे हैं। अंकुश और शिल्पी के बीच की केमिस्ट्री सुपर से भी ऊपर नजर आ रही है।

अंकुश राजा और शिल्पी राघवानी के इस म्यूजिक वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इस गाने को लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को अंकुश राजा ने शिल्पी राघवानी के साथ मिलकर गाया है। इस गाने के लिरिक्स बॉस रामपुरी ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है।