Connect with us

मनोरंजन

DHAAKAD: जिस्म से रूह अलग करना बिजनेस है मेरा…धाकड़ डायलॉग के साथ सामने आया कंगना की फिल्म का टीजर

DHAAKAD: कंगना के लुक और कोरियोग्राफी को इंटरनेशनल तकनीशियनों ने डिजाइन किया है। टीजर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। हर कोई कंगना द्वारा किए गए एक्शन सीन्स की तारीफ कर रहा है। कंगना के लुक भी काफी डिफरेंट और स्टाइलिश है जो बिल्कुल हॉलीवुड को टक्कर देते हैं।

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर अपने धमाकेदार अवतार के साथ बड़े पर्दे पर आ चुकी हैं। कंगना की अपकमिंग फिल्म धाकड़ का ट्रीजर रिलीज हो चुका है। जिसमें कंगना का अनोखा अवतार देखकर शायद आपकी रूह कांप जाएगी। टीजर में कंगना भरपूर एक्शन करती दिख रही हैं। एक्ट्रेस का ये अवतार देखकर कहना गलत नहीं होगा कि अब फीमेल एक्ट्रेस भी हॉलीवुड को एक्शन के मामले में टक्कर देने के लिए तैयार हैं। खास बात ये है कि एक्ट्रेस टीजर में ही सात अलग-अलग अवतारों में नजर आ रही हैं। सातों लुक ही बेहद शानदार हैं।

हॉलीवुड को टक्कर देने के लिए तैयार हैं कंगना

बता दें कि कंगना के लुक और कोरियोग्राफी को इंटरनेशनल तकनीशियनों ने डिजाइन किया है। टीजर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। हर कोई कंगना द्वारा किए गए एक्शन सीन्स की तारीफ कर रहा है। कंगना के लुक भी काफी डिफरेंट और स्टाइलिश है जो बिल्कुल हॉलीवुड को टक्कर देते हैं। इसके अलावा टीजर में एक सीन ऐसा है जिसे देखकर आप डर जाएंगे। सीन में कंगना अपने दुश्मनों का खात्मा करती है और उनका खून एक्ट्रेस के चेहरे पर जा लगता है जिसके बाद वो अपनी जीभ से खून को चाट लेती हैं और कहती हैं कि जिस्म से रूह अलग करना बिजनेस है मेरा।

आते ही छा गया टीजर

जब फिल्म का टीजर ही ऐसा है तो ट्रेलर को क्या ही होगा। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। कंगना रनौत अनोखे हेयर डोज में और लड़ाकू पोशाक में अपने योद्धा अवतार में एक्शन करती दिख रही हैं। फिल्म के निर्देशक रजनीश घई पहले ही बता चुके हैं कि फिल्म का उद्देश्य पहली भारतीय महिला जासूस को उपन्यास को दिखाना है। एक जासूस को कई मौकों पर खुद को छिपाने की जरूरत होती है और फिल्म में कंगना को अपने अलग-अलग अवतारों को सहजता से बदलते हुए दिखाया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement