Shah Rukh Khan: PM मोदी की मां हीराबेन के निधन के बाद अभिनेता शाहरुख खान ने भी व्यक्त की संवेदना

Shah Rukh Khan: लगातार नेताओं से लेकर अभिनेताओं ने प्रधानमंत्री से अपनी संवेदना व्यक्त की। तमाम स्टार ने ट्वीट किया और प्रधानमंत्री के साथ इस दुःख की घड़ी में साथ दिखे। वहीं अब बॉलीवुड के पठान यानि शाहरुख खान ने भी प्रधानमंत्री मोदी की मां की मृत्यु के बाद ट्वीट किया है यहां हम इसी बारे में बताने वाले हैं।

Avatar Written by: December 31, 2022 1:26 pm

नई दिल्ली। 30 दिसंबर 2022 को दो बुरी खबर सामने आईं। पहली खबर ये आईं की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां का देहावसान हो गया है। इसके अलावा ऋषभ पंत उत्तराखंड में अपने घर जाते वक़्त कार दुर्घटना में चोटिल हो गए। दोनों ही खबरों ने दर्शकों के चेहरों पर चिंता के निशान छोड़ दिए। लोग ईश्वर से दोनों के लिए ही दुआ करने लगे। प्रधानमंत्री मोदी जहां अपनी मां के क्रियाकर्म में शामिल होने के बाद तुरंत अपने प्रशासनिक काम में लग गए वहीं ये भी खबर आई कि ऋषभ पंत की हाल में सुधार है और ऋषभ पंत अब ठीक हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऋषभ पंत के हाल-चाल लेने के लिए उनके परिवार से बात की। वहीं नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा की मृत्यु के बाद सभी ने नरेंद्र मोदी से संवेदना जताई और हीरा बा के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। लगातार नेताओं से लेकर अभिनेताओं ने प्रधानमंत्री से अपनी संवेदना व्यक्त की। तमाम स्टार ने ट्वीट किया और प्रधानमंत्री के साथ इस दुःख की घड़ी में साथ दिखे। वहीं अब बॉलीवुड के पठान यानि शाहरुख खान ने भी प्रधानमंत्री मोदी की मां की मृत्यु के बाद ट्वीट किया है यहां हम इसी बारे में बताने वाले हैं।

शाहरुख खान ने प्रधानमंत्री मोदी की मां हीरा बा की मृत्यु के बाद आज सुबह ही ट्वीट किया है, शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में लिखा है, “नरेंद्र मोदी को उनकी मां हीराबेन जी के निधन पर हार्दिक संवेदना। मेरे परिवार की दुआएं आपके साथ हैं सर। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।” शाहरुख खान ने हीराबेन के निधन पर संवेदना जाहिर की है। इसके अलावा नरेंद्र मोदी के लिए दुआ भी की है। शाहरुख खान ने प्रधानमंत्री मोदी की मां की आत्मा की शांति के लिए भी दुआ मांगी है।

आपको बता दें इससे पहले कई स्टार समेत सलमान खान ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री के साथ इस दुःख में संवेदना जाहिर की है। उन्होंने लिखा कि वो प्रधानमंत्री के दर्द को समझ सकते हैं क्योंकि मां को खोने से बड़ा दर्द कोई और नहीं है। सलमान और शाहरुख दोनों ने ही अपनी अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर दी है, लेकिन आमिर खान की तरफ से ऐसा कोई ट्वीट और मैसेज अब तक देखने को नहीं मिला है। जब देश के तमाम नेता और अभिनेता प्रधानमंत्री के साथ इस दुःख में खड़े उनसे संवेदना व्यक्त कर रहे हैं ऐसे में आमिर खान एक बार फिर गायब दिख रहे हैं।

आपको बता दें शाहरुख खान का ये ट्वीट तब आया जब पूरे देश में उनकी फिल्म पठान का जमकर विरोध हो रहा है। पठान फिल्म में दिखाए गए गाने बेशरम रंग पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इसके अलावा सेंसर बोर्ड ने भी पठान के मेकर्स से फिल्म में काट-छांट करने को कहा है। खैर फिल्म का मामला अपनी जगह और ऐसी परिस्थिति में संवेदना जाहिर करना अलग बात है।