Connect with us

मनोरंजन

Shahid Kapoor Upcoming Movie: शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ अगली Rom-Com Movie से इस बड़े स्टार का जुड़ा नाम

Shahid Kapoor Upcoming Movie: शाहिद कपूर और कृति सेनन एक रॉम-कॉम कॉमेडी में एक साथ देखने को मिलेंगे इसके अलावा अब ये भी पता चला है कि जिस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन एक साथ दिखने वाले हैं इसका पार्ट अब धर्मेंद्र भी हो गए हैं।

Published

नई दिल्ली। आज से कुछ दिन पहले फर्ज़ी का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था। शाहिद कपूर पहली बार किसी वेब सीरीज में काम करने वाले हैं। जहां वो साऊथ के बड़े स्टार विजय सेतुपति के साथ देखने को मिलेंगे। इसके अलावा शाहिद कपूर के खाते में कई अन्य फिल्म भी हैं। शाहिद कपूर, दिनेश विजन के साथ भी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। जिसमें शाहिद कपूर और कृति सेनन एक साथ देखने को मिलने वाली हैं। शाहिद कपूर और कृति सेनन एक रॉम-कॉम कॉमेडी में एक साथ देखने को मिलेंगे इसके अलावा अब ये भी पता चला है कि जिस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन एक साथ दिखने वाले हैं इसका पार्ट अब धर्मेंद्र भी हो गए हैं।

शाहिद कपूर की इस फिल्म का टाइटल अभी तक सेलेक्ट नहीं किया गया है इस फिल्म को अमित जोशी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में आपको रोमांस के साथ कॉमेडी का तड़का देखने को मिलने वाला है। फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली और यूरोप में होनी है। इसके अलावा कृति सेनन और शाहिद कपूर के साथ फिल्म में डिम्पल कपाड़िया भी देखने को मिलने वाली हैं।

पिंकविला की खबर की माने तो इस शाहिद कपूर के साथ इस फिल्म में धर्मेंद्र भी देखने को मिलेंगे क्योंकि धर्मेंद्र जी ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। पिंकविला के करीबी सूत्रों ने बताया है कि धरम जी ने शाहिद कपूर, कृति सेनन और डिम्पल कपाड़िया के साथ शूटिंग शुरू कर दी है। धरम जी की मौजूदगी से सेट को अलग ऊर्जा महसूस हो रही है और हर किसी को कुछ न कुछ सीखने को भी मिल रहा है। पिंकविला को करीबी सूत्र ने बताया है कि धरम जी का एक अलग किरदार फिल्म में दर्शकों को देखने को मिलने वाला है।

आपको बता दें इस फिल्म में शाहिद कपूर एक डॉक्टर और कृति सेनन रोबोट के किरदार में दिखेंगी। शाहिद कपूर 2023 में अनीस बाज्मी के साथ भी शूटिंग शुरू कर सकते हैं जो कि एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है। इसके अलावा मुंबई पुलिस का रीमेक भी शाहिद कपूर कर सकते हैं। वहीं कृति सेनन आने वाली फिल्म शहज़ादा में कार्तिक आर्यन के साथ दिखने वाली हैं और प्रभास के साथ आदिपुरुष में भी देखने को मिलेंगी।

वहीं अगर हम धर्मेंद्र की बात करें तो करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, श्रीराम राघवन की फिल्म इक्कीस और अपने 2 फिल्म में बॉबी देओल और सनी देओल के साथ देखने को मिलने वाले हैं। इसके अलावा शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म में भी वो देखने को मिलने वाले हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement