Connect with us

मनोरंजन

Bigg Boss 16: साजिद खान के सपोर्ट में शहनाज गिल ने शेयर किया था वीडियो, अब Twitter पर भड़के यूजर्स ऐसे दे रहे रिएक्शन

Bigg Boss 16: जिस कंटेस्टेंट की एंट्री ने शो की चर्चा और बढ़ा दी है वो हैं डायरेक्टर साजिद खान…जी हां, साजिद खान का नाम मी टू (Me Too) मूवमेंट में सामने आया था। जिसके बाद से ही वो मुंह छिपाने पर मजबूर थे। चार साल तक घर पर बैठने के बाद अब अचानक से उनका इस तरह के शो में नजर आना सभी के लिए चौंकाने वाला था।

Published

on

Bigg Boss 16

नई दिल्ली। टीवी के सबसे बड़े कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’ का नए सीजन (Bigg Boss 16) की शुरूआत हो चुकी है। 1 अक्टूबर को शो का ग्रैंड प्रीमियर हुआ। हर बार की तरह ही इस बार भी शो को बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान होस्ट करते हुए दिखाई देंगे। इस बार के सीजन में ‘बिग बॉस’ के घर में निम्रत कौर अहलूवालिया, मशहूर यूट्यूबर अब्दू रोजिक, ‘उडारिया’ फेम अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी, राजस्थानी डांसर गोरी नागोरी, ‘उतरन’ की टीना दत्ता से लेकर ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर जैसे तमाम स्टार्स देखने को मिलेंगे।

bigg_boss_15_premiere_day_1_highlights

हालांकि जिस कंटेस्टेंट की एंट्री ने शो की चर्चा और बढ़ा दी है वो हैं डायरेक्टर साजिद खान…जी हां, साजिद खान का नाम मी टू (Me Too) मूवमेंट में सामने आया था। जिसके बाद से ही वो मुंह छिपाने पर मजबूर थे। चार साल तक घर पर बैठने के बाद अब अचानक से उनका इस तरह के शो में नजर आना सभी के लिए चौंकाने वाला था। अब जब साजिद खान शो में आ चुके हैं तो उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर लोगों को बातें करने का मौका मिल गया है।

शहनाज गिल ने जताया सपोर्ट

सोशल मीडिया पर अपने चुलबुले अंदाज और डाउन टू अर्थ नेचर के लिए जाने-जानी वाली शहनाज गिल का एक वीडियो सामने आया है। एक्ट्रेस का जो वीडियो सामने आया है उसमें शहनाज गिल बिग बॉस में पहुंचे साजिद खान का सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रही है। वीडियो में सुना जा सकता है शहनाज कह रही है, “हम लड़ाईयां नहीं देखना चाहते, जैसे आप लोगों को अपनी फिल्मों से अपने अंदाज से हंसाते रहे हो वैसे ही हंसाते रहो।”

इसके आगे शहनाज, साजिद खान के लिए अपना सपोर्ट जताते हुए कहती हैं, “मैरा सपोर्ट आपके साथ हैं रॉक इट ब्रदर”। अब सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का ये वीडियो चर्चा में बना हुआ है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर #SajidKhan और #shahnaz भी ट्रेंड कर रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement