Connect with us

मनोरंजन

#BoycottPathanMovie: सोशल मीडिया पर उड़ी शाहरुख खान की धज्जियां, देश को असहिष्णु बताने के बयान को लेकर फंसे एक्टर!

#BoycottPathanMovie: सोशल मीडिया पर शाहरुख का एक बयान वायरल हो रहा है जिसके बेस पर शाहरुख की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। शाहरुख एक इंटरव्यू में असहिष्णुता पर पूछे गए सवाल को लेकर जवाब दे रहे हैं।

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान भी आमिर खान और सलमान खान की तरह कैंसिल कल्चर के लपेटे में आते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख की फिल्म का जबरदस्त तरीके से बॉयकॉट किया जा रहा है। बता दें कि बॉयकॉट ट्रेंड में सबसे पहले आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन आई थी। साफ-साफ बॉयकॉट का असर दोनों ही फिल्मों की कमाई पर देखने को मिल रहा हैं। वहीं अब शाहरुख की पठान फिल्म को भी ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोलिंग का कारण है शाहरुख का पुराना बयान, जिसे लोगों ने खोदकर निकाला है।

सोशल मीडिया पर उड़ी शाहरुख खान की धज्जियां

सोशल मीडिया पर शाहरुख का एक बयान वायरल हो रहा है जिसके बेस पर शाहरुख की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। शाहरुख एक इंटरव्यू में असहिष्णुता पर पूछे गए सवाल को लेकर जवाब दे रहे हैं। शाहरुख वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि कुछ हद तक कहा जा सकता है लेकिन हां भारत अब असहिष्णुता की तरफ बढ़ रहा है। ये छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स वीडियो को शेयर कर पठान का बॉयकॉट करने की बात कह रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी सलमान का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें ये लिखा है कि वो फिल्में हमें बिल्कुल पसंद नहीं जिसमें पाकिस्तान की बुराई होती है।

 

यूजर्स सुना रहे शाहरुख को खरी-खोटी

वहीं बॉलीवुड खान्स पर हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप भी लग रहा है। सोशल मीडिया पर कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- भारत में बढ़ती असहिष्णुता”- शाहरुख खान अगर भारत एक असहिष्णु देश है, तो #शाहरुख खान अभी भी यहां क्यों रह रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या आपने कभी एक आम अफगानी को देखा है जो भारत का अपमान करता है और असहिष्णु भारत की बात करता है? ज़ीरो खान का दावा है कि वह उस पर पठान है..ये शर्म की बात है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement