Connect with us

मनोरंजन

Koffee With Karan Season 7: शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपनी बेटी को दी है ऐसी सलाह जिसे सुन आपके कान खड़े हो जाएंगे

Koffee With Karan Season 7: शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपनी बेटी को दी है ऐसी सलाह जिसे सुन आपके कान खड़े हो जाएंगे जब गौरी खान और करण जौहर एक शो में हैं और कंट्रोवर्सी देखने को न मिले ऐसा हो ही नहीं सकता। यहां हम इसी कंट्रोवर्सी के बारे में बात करेंगे।

Published

नई दिल्ली। कॉफी विद करण (Koffee With Karan) एक ऐसा शो है जो हमेशा कंट्रोवर्सी में बना रहता है। इस शो को करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करते हैं। जब एक शो जिसे करण जौहर होस्ट करते हों, तब वो शो कैसे बिना कंट्रोवर्सी के रह सकता है। करण जौहर इस शो में मेहमानों को आमंत्रित करते हैं और तरह-तरह के प्रश्न करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसे प्रश्न अपने मेहमानों से किए थे जो कॉन्ट्रोवर्सी का कारण रहे हैं। करण जौहर और उनके इस शो की काफी आलोचना भी की जाती है लेकिन फिर भी ये शो लगातार चलता रहता है। हाल ही में उन्होंने अनिल कपूर (Anil Kapoor) से भी ऐसे प्रश्न किए थे जो खबरों में बने हुए थे। इसके अलावा हम देखते हैं कि जहां पहले करण के शो में इतनी ज्यादा बोल्ड बातें नहीं होती थीं वहीं अब ऐसा देखने को मिलता है कि बहुत खुलकर बिना समाज की परवाह किए  प्रश्न पूछ लिए जाते हैं। हाल ही में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) भी इस शो में दिखने वाली हैं। जब गौरी खान और करण जौहर एक शो में हैं और कंट्रोवर्सी देखने को न मिले ऐसा हो ही नहीं सकता। यहां हम इसी कंट्रोवर्सी के बारे में बात करेंगे।

कॉफी विद करण शो के इस एपिसोड का काफी समय से दर्शक इंतजार कर रहे थे। इस शो में गौरी खान के साथ महीप कपूर (Maheep Kapoor), और भावना पांडेय (Bhavna Pandey) भी मेहमान होने वाली हैं। इस एपिसोड में करण जौहर जहां गौरी खान से शाहरुख के विषय में सवाल करते हैं वहीं उनकी बेटी सुहाना खान के विषय में भी बात करते हैं। शो में करण जौहर, गौरी खान से सवाल करते हैं
“सुहाना खान को डेटिंग के संबंध में गौरी खान क्या सलाह देना चाहती हैं”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

जिस पर गौरी खान ने जवाब दिया कि वो चाहती हैं “सुहाना एक साथ दो बॉयफ्रेंड से ज्यादा डेट न करें” इसके अलावा महीप से जब पूछा गया कि किस एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहेंगी तो उन्होंने ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) का नाम लिया। गौरी खान ने शाहरुख खान और गौरी खान की लव स्टोरी को “दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे” फिल्म नाम भी दिया। इसके अलावा इस बार शो में हमें शाहरुख खान की आवाज़ भी सुनने को मिलती है। शो का एक सेगमेंट है जहां करण जौहर, गौरी खान से कॉल लगाने को कहते हैं जिस पर गौरी खान, शाहरुख खान को कॉल लगाती हैं तब शाहरुख, करण को ऑन शो हाय भी बोलते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement