Connect with us

मनोरंजन

#ShahRukhKhan: पूरी हुई शाहरुख खान की सालों पुरानी इच्छा, सफेद चादर लपेट सादगी से किया उमराह, जीत लिया दिल

#ShahRukhKhan: एक्टर ने हाल ही में अपनी फिल्म डंकी की शूटिंग खत्म की है। इनकी इस फिल्म की शूटिंग सऊदी अरब में हुई है। इस बात की जानकारी किंग खान ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है। अब शाहरुख की फिल्म की शूटिंग के बाद बादशाह मक्का पहुंचे थे।

Published

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी चर्चा के सरोवर में खूब डूबकी लगा रहे है। उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर खूब चर्चा हो रही है। शाहरुख खान की अगले साल यानी 2023 में एक नहीं बल्कि 3 फिल्में आने वाली है। साल 2018 के बाद बादशाह अब फिल्मों में वापसी करेंगे। उनकी अपकमिंग फिल्मों का उनके फैंस को काफी इंतजार है। अगले साल शाहरुख खान की तीन फिल्में लाइन में लगी हुई हैं जिसमें पहली फिल्म पठान है, जो साल 2023 के शुरुआती दिनों में रिलीज होगी। एक्टर ने हाल ही में अपनी फिल्म डंकी की शूटिंग खत्म की है। इनकी इस फिल्म की शूटिंग सऊदी अरब में हुई है। इस बात की जानकारी किंग खान ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है। अब शाहरुख की फिल्म की शूटिंग के बाद बादशाह मक्का पहुंचे थे।

शाहरुख खान उमराह करने मक्का पहुंचे

दरअसल, शाहरुख खान को सऊदी अरब में मक्का में देखा गया, वहां एक्टर उमराह करने पहुंचे थे। इस दौरान शाहरुख ने अपने शरीर पर व्हाइट कपड़ा ओढ़ा हुआ है और चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। इस दौरान शाहरुख के आस-पास काफी भीड़ दिख रही है, जिसमें कई तो शाहरुख को पहचान ही नहीं पाए और लेकिन वहीं कुछ किंग खान को पहचान चुके थे। शाहरुख की इस्लामी तीर्थयात्रा उमराह करने की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। एक्टर की इस फोटो पर फैंस खूब प्रतिक्रिया दे रहे है।

पुरानी इच्छा हुई पूरी

आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म डंकी की शूटिंग खत्म हो चुकी है। शाहरुख ने एक वीडियो के जरिए सारी स्टार कास्ट पूरी टीम और सऊदी अरब की संस्कृति और फिल्म मंत्रालय का भी धन्यवाद किया। बता दें शाहरुख खान ने बहुत पहले ट्विट कर उमराह करने की इच्छा जताई थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि- ”मक्का मदीना इंशा अल्लाह जल्द ही सबको खुश करना चाहते है, याद रखें कि जब मैं छोटा बच्चा था तब मेरे पास एक खिलौना था जो कि पियानो था। और अब इसे याद करता हूं सऊदी कार्ड पर नहीं है।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement