Connect with us

मनोरंजन

Bollywood: सऊदी अरब के मंत्री के साथ शाहरुख, सलमान और अक्षय कुमार ने की खास मुलाकात, वायरल हुईं तस्वीरें

Bollywood: इसके अलावा सैफ अली  खान,शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार ने  सऊदी अरब के संस्कृति मंत्री बद्र बिन फरहान से मुलाकात की। मंत्री ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी। फोटोज में सलमान खान समेत बाकी स्टार्स नजर आ रहे हैं।

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड के कई स्टार्स ने सऊदी अरब के संस्कृति मंत्री बद्र बिन फरहान से मुलाकात की। जिसमें सैफ अली खान,शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार का नाम शामिल है। चारों स्टार्स ने संस्कृति मंत्री बद्र बिन फरहान से मुलाकात की और सोशल मीडिया पर मुलाकात की फोटोज भी शेयर की। इससे पहले शाहरुख खान ने सऊदी अरब के रेड सी फिल्म फेस्टिवल के अध्यक्ष मोहम्मद अल तुर्की से भी मुलाकात की थी। जिसमें मोहम्मद अल तुर्की  को एक्टर के घर में देखा गया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर शाहरुख और अपनी फोटोज शेयर करते हुए लिखा था- मेरे भाई शाहरुख खान के साथ भारत से रमजान की शुभकामनाएं। दोनों ही फोटोज में बड़ी सी स्माइल देते दिख रहे हैं।

बॉलीवुड के सुपरस्टार्स ने की मुलाकात

इसके अलावा सैफ अली  खान,शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार ने  सऊदी अरब के संस्कृति मंत्री बद्र बिन फरहान से मुलाकात की। मंत्री ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी। फोटोज में सलमान खान समेत बाकी स्टार्स नजर आ रहे हैं। हालांकि ये तस्वीरें कहा ली गई है इस बात की जानकारी नहीं हैं। मुलाकात की बात करें तो सैफ अली खान पिंक टीशर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आए। जबकि शाहरुख सेम आउटफिट में नजर आए। अक्षय कुमार वाइट और ब्लैक फॉर्मल में नजर आए जबकि सलमान ब्लैक शर्ट और डेनिम में दिखे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohammed Al Turki (@moalturki)


मुलाकात की फोटोज आई सामने

मुलाकात की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए बद्र बिन फरहान ने कैप्शन में लिखा- फिल्मों की खूबसूरत दुनिया पर अंतर्दृष्टि पूर्ण बातचीत करने में खुशी हुई, बॉलीवुड सुपरस्टार @iamsrk @beingsalmankhan @akshaykumar #SaifAliKhan के साथ क्रॉस-सांस्कृतिक सहयोग की खोज। काम की बात करें तो शाहरुख खान पठान की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। जबकि अक्षय कुमार रामसेतु और पृथ्वीराज में नजर आएंगे। वहीं सलमान खान साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ फिल्म करने को लेकर चर्चा में हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement