Connect with us

मनोरंजन

Shehnaaz Gill: शहनाज को फिर आई सिद्धार्थ की याद, इस इमोशनल गाने को गाकर बयां किया दर्द

Shehnaaz Gill: कुछ जख्म कभी भर नहीं पाते लेकिन लोग उसे पीछे छोड़ कर आगे बढ़ने की कोशिश जरूर करते हैं। शहनाज गिल भी अब अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस लौट चुकी हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी वापसी कर ली है और काफी एक्टिव भी रहती हैं।

Published

on

नई दिल्ली। शहनाज गिल अपनी क्यूटनेस और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बिग बॉस के बाद शहनाज ने हर दिल में अपनी एक अलग जगह बनाई है। सिडनाज की जोड़ी दर्शकों में आज भी पॉपुलर है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज लंबे समय के लिए सोशल मीडिया से दूर हो गईं थी लेकिन कहते हैं ना समय हर जख्म को भर देता है। हालांकि, कुछ जख्म कभी भर नहीं पाते लेकिन लोग उसे पीछे छोड़ कर आगे बढ़ने की कोशिश जरूर करते हैं। शहनाज गिल भी अब अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस लौट चुकी हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी वापसी कर ली है और काफी एक्टिव भी रहती हैं। हाल ही में शहनाज ने अपना एक सिंगिंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक रोमांटिक गाना गाती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


शहनाज गिल एक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं। एक्ट्रेस ने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक सिंगिंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस फिल्म अय्यारी का गाना ‘इश्क तेरा ले डूबा’ गाती नजर आ रही हैं। वीडियो में शहनाज खुले बाल और नो मेकअप लुक के साथ बेहद ही भावुक अंदाज में ये गाना गाती नजर आ रही हैं। शहनाज की गायिकी की हर कोई तारीफ करता नजर आ रहा है तो वहीं गाने में शहनाज का ईमोशन साफ नजर आ रहा है। फैंस भी सना के इस गाने को सिद्धार्थ से जोड़कर देख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

आपको बता दें कि शहनाज ने इससे पहले भी सिद्धार्थ शुक्ला की याद में ‘चलो ले चले तुम्हे तारों के शहर में’ गाना गाया था। फैंस ने शहनाज के इस सिंगिंग वीडियो पर भी जमकर प्यार लुटाया था। वहीं बात अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की करें तो शहनाज बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी कि जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

Advertisement
Advertisement
देश6 hours ago

Gujarat News : ‘बोला विरमगाम, योगी जी को जय श्रीराम’, रोड शो में केसरिया फहरा, यूपी के बाबा का जोरदार इस्तकबाल

Imran Khan 123
दुनिया6 hours ago

Imran Khan : रावलपिंडी में जनसभा के दौरान नवाज परिवार पर बरसे इमरान खान, पाकिस्तान की सभी विधानसभाओं से PTI के इस्तीफे का किया ऐलान

देश7 hours ago

Politics : रेवड़ी संस्कृति’ की राजनीति बंद हो, शिक्षा केन्द्रित राजनीति नए भारत का मुद्दा होगी : याज्ञवल्क्य शुक्ल

देश8 hours ago

RTI On Imam’s Salary : ‘हिंदुओं के साथ विश्वासघात’ है इमामों को सैलरी दिया जाना, दिल्ली सरकार के फैसले पर क्यों भड़के केंद्रीय सूचना आयुक्त?

देश9 hours ago

Gujarat: गुजरात चुनाव के बीच वनवासी व आदिवासी मसले पर जंग, राहुल के बयान से गरमाई सियासत; जानिया क्या है पूरा बवाल

Advertisement