Connect with us

मनोरंजन

Salman Shehnaaz: ”कभी ईद कभी दिवाली” फिल्म से बाहर हुई शहनाज गिल, जानिए इस पर एक्ट्रेस ने क्या कहा

Salman Shehnaaz: हाल ही में यह न्यूज आग की तरह फैल गई कि शहनाज को उनकी पहली फिल्म देने वाले सलमान खान ने उनको फिल्म से बाहर निकाल दिया है। अब शहनाज ने खुदअपनी इंस्टाग्राम पर सेटोरी लगाकर इन सभी फेक न्यूज पर फुलस्टॉप लगा दिया है

Published

नई दिल्ली। ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ कही जाने वाली और बिग बॉस की पूर्व कन्टेस्टेन्ट शहनाज गिल हमेशा से ही सलमान खान की चहेती और उनकी काफी करीब हैं। शहनाज गिल ने बिग बॉस में अपने चुलबुले पन से लोगों के दिल में जगह बना ली थी। सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन के बाद शहनाज ने अपना सारा फोकस अपने काम में लगा दिया था। और अपनी बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर तैयारी में जुट गई थी। हाल ही में यह न्यूज आग की तरह फैल गई कि शहनाज को उनकी पहली फिल्म देने वाले सलमान खान ने उनको फिल्म से बाहर निकाल दिया है। अब शहनाज ने खुदअपनी इंस्टाग्राम पर सेटोरी लगाकर इन सभी फेक न्यूज पर फुलस्टॉप लगा दिया है।

शहनाज को सलमान ने फिल्म से निकाला

काफी दिन से ये न्यूज आ रही थी कि पंजाबी सिंगर शहनाज गिल को उनकी पहली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ सलमान खान ने दी थी, लेकिन यह बात भी सामने आ रही थी कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान ने शहनाज को फिल्म से निकाल दिया है और शहनाज के बॉलीवुड का सपना तोड़ दिया है। फैन्स जानना चाहते हैं कि अगर ऐसा हुआ है तो इसके पीछे कीक्या कारण है।

सामने आया शहनाज का बयान 

इस खबर पर फाइनली शहनाज गिल ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। शहनाज ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की है। इस स्टोरी में शहनाज ने लिखा है कि इस तरह के अफवाह उनके इंटरटेनमेंट का एक स्रोत हैं और वो काफी इच्छुक हैं कि लोग इस फिल्म को देखें और फिल्म में उनको भी देखें। शहनाज की ये स्टोरी सलमान और उनके बीच आए तनाव की खबर को नकार चुकी है और अब शहनाज की स्टोरी से साफ है कि शहनाज, सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का पार्ट हैं और उन्हें इससे बाहर नहीं निकाला गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement