Connect with us

मनोरंजन

Shehnaaz Gill: ‘हाय कितनी क्यूट है यार…’ शहनाज गिल ने फिर चुलबुले अंदाज से जीता दिल, Video देख आपकी भी नहीं रूकेगी हंसी

Shehnaaz Gill: शहनाज ऐसी एक्ट्रेस है जिनका चुलबुला अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है। लोग एक्ट्रेस की तस्वीरों और वीडियो पर भी खूब प्यार बरसाते हैं। अब इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी क्यूटनेस से सबको गुदगुदाते हुए नजर आ रही हैं।

Published

Shehnaaz Gill

नई दिल्ली। टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’ में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ चर्चा में आई शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ी है। शो से बाहर आने के बाद से ही शहनाज गिल अक्सर चर्चा में रहती है। कभी एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आती हैं तो कभी एक्ट्रेस का कोई वीडियो वायरल हो रहा होता है। शहनाज ऐसी एक्ट्रेस है जिनका चुलबुला अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है। लोग एक्ट्रेस की तस्वीरों और वीडियो पर भी खूब प्यार बरसाते हैं। अब इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी क्यूटनेस से सबको गुदगुदाते हुए नजर आ रही हैं।

Shehnaaz Gill.

शहनाज गिल का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो दुबई के एक अवॉर्ड फंक्शन का है। जहां स्टेज पर शहनाज गिल एक्टर गोविंदा, मनीष पॉल और अन्य सेलेब्स के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस अपना फेमस डायलॉग ‘साडा कुत्ता’ दोहराती नजर आ रही हैं। हालांकि जब एक्ट्रेस अपने डायलॉग को बोल रही होती है तो वो खुद ही इसे भूल जाती है। शहनाज कहती है कि मेरा डायलॉग सबने रट लिया लेकिन मैं खुद भूल गई क्योंकि मुझे कुछ नया करना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आगे वीडियो में एक्ट्रेस को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि वो अब सेलिब्रिटी बन गई हैं। शहनाज कहती हैं कि वो अब सेलिब्रिटी बन गई हैं। बड़े-बड़े स्टार्स के साथ नजर आती है। शहनाज की इस बात को सुन वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब शहनाज गिल का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। शहनाज गिल का ये वीडियो देखने के बाद यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो को देखने के बाद कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये कभी चेंज नहीं होगी’। एक यूजर ने लिखा, ‘हाय कितनी क्यूट है यार ये’। तो वहीं, एक अन्य ने लिखा, ‘इसकी ईमानदारी को कोई मात नहीं दे सकता’।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement