Connect with us

मनोरंजन

Ghani Syaani: दिल हारने पर मजबूर कर देगी शहनाज गिल की ग्लैमरस अदाएं, रिलीज हुआ नया गाना ‘घनी सयानी’

Ghani Syaani: नए गाने घनी सयानी में शहनाज और रैपर एमसी स्क्वायर भी हैं। गाने में दोनों स्टार्स की सुपर हॉट केमिस्ट्री देखी जा सकती है जो किसी के भी पसीने छुड़ाने के लिए काफी है।

Published

नई दिल्ली। बिग बॉस से सबका दिल जीतने वाली शहनाज गिल इस बार तबाही मचाने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस का नया गाना घनी सयानी रिलीज हो चुका है और रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है। शहनाज के फैंस के लिए ये गाना किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं है क्योंकि अभी तक एक्ट्रेस को किसी ने भी इतने तड़कते-भड़कते अंदाज में नहीं देखा होगा।हर कोई शहनाज की तारीफ करते नहीं थक रहा है। गाने को रिलीज हुए महज 3 घंटे हुए हैं, जिसे अब तक डेढ़ मिलियन व्यूज तक मिल चुके हैं।

आते ही छा गया गाना

नए गाने घनी सयानी में शहनाज और रैपर एमसी स्क्वायर भी हैं। गाने में दोनों स्टार्स की सुपर हॉट केमिस्ट्री देखी जा सकती है जो किसी के भी पसीने छुड़ाने के लिए काफी है। गाने में एक्ट्रेस रैपर एमसी स्क्वायर को रिझाती नजर आ रही हैं और काफी खूबसूरत भी लग रही हैं। बता दें कि रैपर एमसी स्क्वायर का ये पहला म्यूजिक वीडियो हैं जिसमें वो शहनाज के साथ दिखे हैं। इससे पहले रैपर रियलिटी शो ‘हसल’ में नजर आए थे। बात करें शहनाज गिल की तो शायद ही एक्ट्रेस को अभी तक इतने हॉट अवतार में  देखा है। गाने में शहनाज एक छलावा बनी हैं जो जहरीला पानी पिलाकर मदहोशी से युवाओं की जान लेती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


बॉलीवुड डेब्यू के लिए हैं तैयार

काम की बात करें तो शहनाज गिल बड़े पर्दे पर भी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस सलमान खान की फिल्म किसी का भाई, किसी की जान से बड़े पर्दे पर कदम रखेंगी। वहीं एक्ट्रेस का चैट शोज भी सुर्खियों में हैं जिसका नाम है देसी वाइब्स विद शहनाज गिल है। शो के पहले एपिसोड में राजकुमार राव नजर आए थे, जिन्हें फिल्म मोनिका ओह माय डार्लिंग को प्रमोट करते हुए देखा। वहीं दूसरे एपिसोड में विक्की कौशल को देखा गया था जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ को याद कर अपना दुख जाहिर किया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement