Anurag Payal Case : पायल घोष के समर्थन में उतरीं शर्लिन चोपड़ा और सोना महापात्रा, कही ये बात

Anurag Payal Case : बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न (Sexual Exploitation) का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) के सपोर्ट में शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) उतर आई हैं।

Avatar Written by: September 29, 2020 1:38 pm
sherline payal ghosh

नई दिल्ली। बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न (Sexual Exploitation) का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने पर उनके सपोर्ट में हुमा कुरैशी, तापसी पन्नू, कल्कि केकलां, अंजना सुखानी, सुरवीन चावला जैसी तमाम एक्ट्रेसेस सामने आई। वहीं, अब पायल को एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) का समर्थन मिला है।

Singer Sona Mahapatra

शर्लिन ने पायल के सपोर्ट में कही ये बात

शर्लिन चोपड़ा ने पायल घोष का सपोर्ट करते हुए ट्विटर पर लिखा, ”डियर पायल घोष, प्लीज इस बात को समझिए कि आप इस फाइट में अकेली नहीं हैं। जो भी लोग सच्चाई और ईमानदारी को तरजीह देते हैं, वे सब आपके साथ हैं। लोग बोलते हैं आखिर पायल ने पांच साल क्यों लगाए शिकायत दर्ज कराने में? उन्हें समझना चाहिए कि इस तरह के अनुभवों का खुलासा करने के लिए बहुत बहादुरी की जरूरत होती है। ये आसान नहीं है।”

sherlin chopra tweet

सोना मोहपात्रा ने कही ये बात

सिंगर सोना मोहपात्रा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में सोना ने उन लोगों को निशाने पर लिया है जो इस वक्त अनुराग कश्यप को सपोर्ट कर रहे हैं। खासकर तापसी पन्नू पर उन्होंने निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, ”मैंने तापसी पन्नू के अनुराग कश्यप के सबसे बड़े नारीवादी होने के बयान के बारे में पढ़ा था। साफ दिखाता है कि वो इस बारे में काफी कम जानती हैं। कोई भी अनुराग की फिल्मों में महिलाओं को जिस तरह से दिखाया जाता है, उसे देखकर आपकी तरह सोच सकता है।”

एक और ट्वीट में सोना ने लिखा, ”कहा जाता है कि MeToo आंदोलन में कोई भी अपनी बात रख सकता है, पायल ने अपनी कहानी बताई जो काफी दुखद है। मैंने अनुराग के साथ काम किया है। लेकिन मेरे साथ ऐसा अनुभव नहीं रहा।”