Connect with us

मनोरंजन

Raju Srivastav: राजू श्रीवास्तव के फैंस को ‘झटका’, कॉमेडियन को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर

Raju Srivastav: अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद कॉमेडियन (राजू श्रीवास्तव) को राजधानी दिल्ली के सरकारी अस्पताल एम्स में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आया है। कॉमेडियन के भाई और पीआर की तरफ से इसकी पुष्टि की गई है।

Published

on

नई दिल्ली। जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कॉमेडियन की तबीयत ठीक नहीं है। अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद कॉमेडियन (राजू श्रीवास्तव) को राजधानी दिल्ली के सरकारी अस्पताल एम्स में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आया है। कॉमेडियन के भाई और पीआर की तरफ से इसकी पुष्टि की गई है।

राजू श्रीवास्तव को क्या हुआ?

बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे, तभी अचानक उनके साथ ये हादसा हो गया। कहा जा रहा है कि एक्सरसाइज के दौरान ही उन्हें हार्ट अटैक आ गया था। अटैक आने के बाद तुरंत उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।  वहीं, इसे लेकर राजू के पीआरओ अजीत सक्सेना का कहना है कि कॉमडियन पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने के लिए राजधानी दिल्ली में रुके हुए थे। सुबह जिम के दौरान ही उन्हें हार्ट अटैक आ गया।

कॉमेडियन के लिए दुआओं का दौर जारी

कॉमेडियन को लेकर सामने आई इस दुखद खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस परेशान हो रहे हैं। फैंस राजू श्रीवास्तव के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। आपको बता दें, राजू श्रीवास्तव मशहूर कॉमेडियन हैं साथ ही वो उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी हैं। राजू श्रीवास्तव को कॉमेडी के बादशाह भी कहा जाता है। कई फिल्मों से लेकर टीवी शोज में कॉमेडियन काम कर चुके हैं। सालों से राजू श्रीवास्तव अपनी कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाते रहे हैं। बचपन से ही वो कॉमेडियन बनना चाहते थे और उन्होंने अपने इस सपने को पूरा भी किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement