Connect with us

मनोरंजन

Disney+ Hotstar New Releases in july 2022: जुलाई के महीने में आने वाले शो, वेबसीरीज और फिल्में, देखें ट्रेलर

Disney+ Hotstar New Releases in july 2022: जुलाई के महीने में आने वाले शो, वेबसीरीज और फिल्में, देखें ट्रेलर यह एक सस्पेंस थ्रिलर सीरीज हैं जिसमें आपको क्राइम की दुनिया देखने को मिलती है। इस सीरीज को बेहतरीन एक्शन के साथ बनाया गया है। और साइकोलॉजी पर आधारित फिल्म है।

Published

on

नई दिल्ली।  फिल्मों के शौकीन को इस बात का इंतजार रहता है कि इस दिन या इस हफ्ते कौन सी पसंदीदा फिल्म या सीरीज आने वाली है। जब से ओटीटी प्लेटफार्म आये हैं तब से तो ये क्रेज और बढ़ गया है लोग घर में ही कई सारी सीरीज घंटों बैठकर देखते हैं और फिर अपने दोस्तों से मिलकर उस फिल्म या सीरीज की चर्चा करते हैं। आज के समय में ओटीटी पर फिल्म देखना और अच्छी फिल्म देखना एक स्टेटस का ज़रिया बन गया है जो की हर किसी के लिए जरूरी है।

 

वेब सीरीज का नाम – बिग माउथ (Big Mouth)

प्लैटफॉर्म – डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज़ की तारीख – 29 जुलाई

बिग माउथ (Big Mouth) – 29 जुलाई

यह एक साउथ कोरियन ड्रामा शो है। एक ऐसे वकील की कहानी है अपने परिवार का भरण -पोषण करने और उसे बचाने के लिए एक मर्डर के केस में फंस जाता है। इसे आप 29 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

 

वेब सीरीज का नाम – गुड लक जेरी (Good Luck Jerry)

प्लैटफॉर्म – डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज़ की तारीख – 29 जुलाई

गुड लक जेरी (Good Luck Jerry) – 29 जुलाई

यह एक बिहारी लड़की की कहानी है जो अपनी गरीबी के कारण अपने परिवार को संभालने के लिए पंजाब के एक शहर में आती है जहां वो आकर एक ऐसे क्राइम में फंस जाती है जिसे निकलना उसको मुश्किल हो जाता है इसे आप डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 29 जुलाई को देख सकते हैं।

 

वेब सीरीज का नाम – 19 1(a)

प्लैटफॉर्म – डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज़ की तारीख – 29 जुलाई

19 1(a) 29 जुलाई

यह एक मलयालम फिल्म है। जिसमें विजय सेतुपति और नित्या मेनन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में विजय सेतुपति मुख्य किरदार की भूमिका निभा रहे हैं। बतौर मुख्य कलाकार मलयालम भाषा में विजय सेतुपति की यह डेब्यू फिल्म है, इससे पहले मार्कोनी मथाई फिल्म में उन्होंने काम किया था लेकिन मुख्य भूमिका में नहीं। इस फिल्म को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 29 जुलाई को देख सकते हैं।

 

वेब सीरीज का नाम – एडम्स (Adamas)

प्लैटफॉर्म – डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज़ की तारीख – 27 जुलाई

एडम्स (Adamas) – 27 जुलाई

यह दो लड़को की कहानी है जिनके पिता को झूठे आरोपों में दोषी ठहराया गया और वो अपने पिता के गहराई में दबे रहस्यों का पता लगाना चाहते हैं। इसे आप 27 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

 

वेब सीरीज का नाम – इन द सूप

प्लैटफॉर्म – डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज़ की तारीख – 22 जुलाई

इन द सूप

यह चार दोस्त की कहानी है कि कैसे वो कई वर्ष बाद एक ट्रिप पर मिलते हैं। इसे कोरियन भाषा में 22 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा।

 

वेब सीरीज का नाम – घर वापसी

प्लैटफॉर्म – डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज़ की तारीख – 22 जुलाई

घर वापसी

आजकल के ज़माने के हिसाब से यह उपयोगी फिल्म है। जिसमें एक युवा लड़के की नौकरी के बाद होने वाली परेशानी को दिखाया है कि कैसे जॉब छूटने के बाद उसे परेशानी का सामना करना पड़ता है और ऐसा भी नहीं है कि जॉब सबकुछ है।

 

वेब सीरीज का नाम – परम्परा सीजन 2

प्लैटफॉर्म – डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज़ की तारीख – 21 जुलाई

परम्परा सीजन 2

यह एक सस्पेंस थ्रिलर सीरीज हैं जिसमें आपको क्राइम की दुनिया देखने को मिलती है। इस सीरीज को बेहतरीन एक्शन के साथ बनाया गया है। और साइकोलॉजी पर आधारित फिल्म है।

 

वेब सीरीज का नाम – शूरवीर

प्लैटफॉर्म – डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज़ की तारीख – 15 जुलाई

शूरवीर

यह देश के शूरवीरों की कहानी है जिसमें भारतीय सेना की ताकत का प्रदर्शन है। सीरीज न्यू इंडिया का प्रदर्शन करती है और देशभक्ति से लबरेज़ है। जब भारत पर कोई अटैक होता है तो दुश्मनों को सबक कैसे सिखाया जाता है इस सीरीज में ये देखने को मिलता है।

 

वेब सीरीज का नाम – व्हाट वी डू इन शैडोज़ सीजन 4

प्लैटफॉर्म – डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज़ की तारीख – 13 जुलाई

व्हाट वी डू इन शैडोज़ सीजन 4

यह एक कॉमेडी सीरीज है जिसमें वैम्पायर, नंदोर, लैसलो की जिंदगी को दिखाती है कि कैसे ये सभी मॉडर्न वर्ल्ड और सुपरनैचरल चीज़ों से से जुड़ते हैं और तब क्या होता है।

 

वेब सीरीज का नाम विक्रम

प्लेटफार्म: डिज्नी+ हॉटस्टार

 रिलीज की तारीख: 8 मार्च, 2022

विक्रम

कमल हासन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म विक्रम को दर्शकों ने खूब पसंद किया और अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली है आपको बता दें आप इस फिल्म को ओटीटी पर 8 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

 

शो का नाम- कॉफी विद करण सीजन 7

 प्लेटफार्म: डिज्नी+ हॉटस्टार

 रिलीज की तारीख: 7 मार्च, 2022

कॉफी विद करण सीजन 7

यह एक ऐसा शो है गॉसिप और कंट्रोवर्सी का कारण बनता है। 2019 के बाद एक बार फिर से इसका सीजन 7 आने को तैयार है जिसे आप डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इस साल कई नए मेहमान भी आपको देखने को मिलेंगे जिससे आपको बहुत मज़ा आने वाला है। यह शो 7 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर देखने को मिलेगा।

 

वेब सीरीज का नाम मिस मार्वल

 प्लेटफार्म: डिज्नी+ हॉटस्टार

 रिलीज की तारीख: 6 मार्च, 2022

मिस मार्वल

एक सीरीज जो इस बीच ज्यादा देखी जा रही है वो है मिस मार्वल। इसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं और इसके एपिसोड के आने का इंतजार भी कर रहे हैं अब इस सीरीज का पांचवां एपिसोड 6 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होना है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement