सिद्धार्थ पिठानी का बड़ा खुलासा, रिया के घर छोड़ने वाले दिन इलेक्ट्रोनिक्स आइटम्स से मिटाया गया था डाटा

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच कमान अब सीबीआई (CBI) संभाल रही है। इस दौरान कई नए और अहम खुलासे हुए हैं। हाल ही में सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने पूछताछ में बड़ी बात कबूली है।

Avatar Written by: August 27, 2020 10:29 am
siddharth pithani and Sushant Singh

नई दिल्ली। बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच कमान अब सीबीआई (CBI) संभाल रही है। इस दौरान कई नए और अहम खुलासे हुए हैं। कहा जा रह है कि केस की जांच में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने कई पहलुओं को छोड़ दिया है। सीबीआई अभी सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani), पूर्व मैनेजर दिपेश सावंतं (Dipesh Sawant) और सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) से पूछताछ कर रही है। सीबीआई पिछले पांच दिनों से इन्ही तीनों से पूछताछ में लगी हुई है और इन तीनों ने अहम खुलासा किया है।

Sushant Rhea

रिपब्लिक टीवी के मुताबिक, सीबीआई के एक सूत्र ने दावा किया है कि इन तीनों ने कबूल किया है कि सुशांत के घर पर कुछ आईटी के लोगों ने इलेक्ट्रोनिक्स डिवाइस में डाटा डिलीट किया है। डाटा डिलीट करने के लिए आईटी के लोगों को बुलाया गया था। इन तीनों ने सीबीआई के आगे कबूला है कि लैपटॉप, कंप्यूटर्स और अन्य डिवाइस से कई जरूरी डाटा को डिलीट किया गया है। डाटा डिलीट करने का काम सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत और रिया चक्रवर्ती के घर छोड़ के जाने के बीच किया गया।

sushant singh rajput

8 हार्ड ड्राइव का डाटा डिलीट

सीबीआई सूत्र के मुताबिक, कुछ आईटी के लोगों ने 8 हार्ड डिलीट का डाटा क्लीन किया है। इस खुलासे से कई सवाल उठ रहे हैं। क्या सुशांत को इन डाटा के डिलीट करने की जानकारी थी? और इससे भी बड़ा सवाल यह कि इन 8 हार्ड ड्राइव में ऐसा क्या था, जिसे डिलीट करना पड़ा? इन सवालों का जवाब तो बाद में पता चलेगा। फिलहास सुशांत इस केस में नारकोटिक्स विभाग भी जुड़ गया है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost