Connect with us

मनोरंजन

Jyoti Nooran Divorce: सिंगर ज्योति नूरां ने अपने पति पर लगाए घरेलू हिंसा के आरोप, पुलिस से की सुरक्षा की मांग

Jyoti Nooran Divorce: बता दें कि ज्योति नूरा ने हिट सॉन्ग ‘पटाखा गुड्डी’ को गाया था जिसमें उनकी बहन और सिंगर सुल्ताना नूरां ने उनका साथ दिया था। ज्योति की शादी साल 2014 में कुणाल पासी से हुई थी। ज्योति ने अपने हालिया बयान में कहा कि शादी के एक साल तक सब कुछ ठीक चलता रहा

Published

नई दिल्ली। बॉलीवुड को कई सुंदर गानों से नवाजने वाली नूरां सिस्टर्स की जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। नूरां सिस्टर्स की सदस्य ज्योति नूरां ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। बता दें ज्योति के पति का नाम कुणाल पासी है और वो जालंधर के रहने वाले हैं। ज्योति ने कुणाल पर मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। ज्योति का कहना है कि नशे की हालत में उनके साथ कुणाल मारपीट करता है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

नशे की हालत में करता है मारपीट- ज्योति

बता दें कि ज्योति नूरा ने हिट सॉन्ग ‘पटाखा गुड्डी’ को गाया था जिसमें उनकी बहन और सिंगर सुल्ताना नूरां ने उनका साथ दिया था। ज्योति की शादी साल 2014 में कुणाल पासी से हुई थी। ज्योति ने अपने हालिया बयान में कहा कि शादी के एक साल तक सब कुछ ठीक चलता रहा लेकिन बाद में कुणाल ने उनके साथ मारपीट करने लगा। नशे की लत के चलते कुणाल ने घर को बर्बाद कर दिया। फिलहाल ज्योति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है और पुलिस से सुरक्षा की मांग भी कर रही हैं। सिंगर का कहना है कि उनके पति के खिलाफ कड़ा से कड़ा एक्शन लिया जाए।

पति ने हड़पे 20 करोड़ रुपये

सिंगर ज्योति ने पुलिस को बताया कि जितना भी पैसा वो कमाकर लाती थी उसका पति सब कुछ हथिया लेता था। मेरे पैसे का सारा हिसाब-किताब उसी के पास रहता था। मेरे सारे पैसे वो नशे में उड़ा देता था। उसने मेरे 20 करोड़ रुपये हड़प लिए। फिलहाल मेरे पास 92 लाख रुपये ही बचे हैं जिनसे मुझे गुजर-बसर करना है। बाकी सभी पैसे कुणाल ने गायब कर दिए। गौरतलब है कि नूरां सिस्टर्स का नाम सूफी संगीत की दुनिया का जाना माना नाम हैं। वो लाइव शोज से लेकर बॉलीवुड गानों में भी अपनी आवाज दे चुकी हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement