Connect with us

मनोरंजन

Tom Parker: 33 साल की उम्र में ‘द वांटेड’ के सिंगर टॉम पार्कर का निधन, इस बीमारी से थे पीड़ित

Tom Parker: ब्रिटिश बैंड ‘द वांटेड’ के सिंगर टॉम पार्कर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। बता दें, 33 साल के सिंगर का ब्रेन ट्यूमर के चलते निधन हो गया। दो साल पहले ही उन्हें इस बात की जानकारी लगी की उन्हें ब्रेन ट्यूमर है। टॉम के निधन की जानकारी उनकी पत्नी केल्सी ने इंस्टाग्राम के जरिए दी है।

Published

on

Tom Parker

नई दिल्ली। ब्रिटिश बैंड ‘द वांटेड’ के सिंगर टॉम पार्कर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। बता दें, 33 साल के सिंगर का ब्रेन ट्यूमर के चलते निधन हो गया। दो साल पहले ही उन्हें इस बात की जानकारी लगी की उन्हें ब्रेन ट्यूमर है। टॉम के निधन की जानकारी उनकी पत्नी केल्सी ने इंस्टाग्राम के जरिए दी है।

Tom Parker.

केल्सी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए  लिखा, ”आज सुबह (30 मार्च) टॉम अपने परिवार की मौजूदगी में इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए। उन्होंने लिखा कि हमारा दिल टूट गया है, टॉम हमारी दुनिया का केंद्र था और हम सब उनकी मुस्कान और ऊर्जावान उपस्थिति के बिना अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते। हम आप सबके प्यार और समर्थन के आभारी हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए हमें एकजुट होना होगा कि टॉम की रोशनी उसके सुंदर बच्चों के लिए चमकती रहे। उन सभी लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने पूरे समय टॉम की देखभाल करने में हमारी मदद की। उन्होंने अंत तक संघर्ष किया और मुझे हमेशा उन पर गर्व रहेगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kelsey 💋 Parker (@being_kelsey)

बता दें, साल 2018 में टॉम पार्कर और केल्सी ने शादी की थी। दोनों की एक बेटी और बेटा है। दोनों की बेटी ऑरेलिया का जन्म 2019, तो वहीं बेटे थॉमस का जन्म बीते साल 2021 में ही हुआ था। अपने पोस्ट के साथ केल्सी ने दो तस्वीरें शेयर की है जिसमें एक तस्वीर में टॉम की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, तो दूसरी में पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है।

साल 2020 में ब्रेन ट्यूमर का पता चला

टॉम को साल 2020 की गर्मियों में ब्रेन ट्यूमर का पता चला था। ब्रेन ट्यूमर होने की जानकारी टॉम ने उसी साल अक्तूबर में  सबके साथ साझा की थी। उन्होंने कहा था कि मुझे उस समय पता था कि कुछ सही नहीं था, लेकिन उन्होंने कभी भी ऐसा होने की उम्मीद नहीं की थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement