Connect with us

मनोरंजन

Sita Ramam teaser out: राम बने, दुलकर सलमान टीज़र में लग रहे हैं ख़ूबसूरत, मृणाल ठाकुर का है मनमोहक किरदार

Sita Ramam teaser out: राम बने, दुलकर सलमान टीज़र में लग रहे हैं ख़ूबसूरत, मृणाल ठाकुर का है मनमोहक किरदार, यह 1965 के दौरान में सेट, एक मोहब्बत की कहानी है जिसमें दुलकर सलमान लेफ्टिनेंट राम की भूमिका में हैं और मृणाल ठाकुर सीता की भूमिका में हैं।

Published

on

नई दिल्ली। दुलकर सलमान,जो मुख्यतः मलयालम भाषा के फिल्मों से जाने जाते हैं और तमिल, तेलुगु एवं हिंदी भाषा की भी कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्म आ रही है, जिसका नाम है सीता रामम। फिल्म में दुलकर सलमान के साथ , मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदाना भी दिखने वाली हैं। फिल्म तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषा में अंग्रेजी सबटाइटल के साथ रिलीज़ हो रही है। यह 1965 के दौरान में सेट, मोहब्बत की कहानी है जिसमें दुलकर सलमान लेफ्टिनेंट राम की भूमिका में हैं और मृणाल ठाकुर सीता की भूमिका में हैं।

टीज़र में क्या है

टीज़र में कश्मीर की वादियां हैं, जो बर्फ से पूरी तरह ढकी हुई हैं और उन वादियों में लेफ्टिनेंट राम, अकेले देश की रक्षा के लिये, पेट्रोलिंग कर रहे हैं। टीज़र में यह भी बताने की कोशिश की गयी है कि लेफ्टिनेंट राम की जिंदगी में कोई भी नहीं है, न कोई परिवार है जो उनका हाल-चाल ले और न कोई परिचित व्यक्ति है जो उन्हें पत्र भेजे, वो एक अनाथ हैं लेकिन एक दिन उनके नाम की एक चिट्ठी आती है जिससे वो आश्चर्य में पड़ जाते हैं, और उनकी जिज्ञासा तब और अधिक बढ़ जाती है जब चिट्ठी में लिखा होता है

“डिअर राम, तुम्हारा कोई नहीं है, आपने ये झूठ बोलना कहाँ से सीखा, आप पूरी तरह से भूल गये हैं कि आपके घर में एक पत्नी है”

कैसा है टीज़र

भले ही फिल्म हिंदी भाषा में न हो लेकिन फिर भी वह आपके दिल पर असर छोड़ कर जाती है। दुलकेर सलमान काफी चार्मिंग लगते हैं और फिल्म का स्क्रीनप्ले सकारात्मक ऊर्जा से भर देता है। अगल फिल्म में करैक्टर के लुक की बात करें या फिर एंक्टिंग परफॉर्मन्स की बात करें तो वो ऐसा है, जो आपको फिल्म देखने के लिये मजबूर कर देगा। फिल्म के गाने और म्यूजिक भी बहुत मेलोडियस हैं जिन्हें सुनकर आपको सुनते रहने का मन करेगा। गाने में राम और सीता का भी जिक्र है। गाने के विसुअल बहुत खूबसूरत हैं जिनमें कश्मीर घाटी के सुंदर विसुअल है। इसके अलावा फिल्म में बहुत सारे लाइट मूवमेंट हैं जो आपको अपने मूड में सेट कर लेते हैं और आप उसमें खो जाते हैं। फिल्म में मृणाल ठाकुर का लुक भी काफी अट्रैक्टिव है। फिल्म का म्यूजिक इतना अच्छा है कि उसे एक बार जरूर सुनना चाहिये भले ही वो हिंदी भाषा में, न हो।

फिल्म कब आ रही है
फिल्म 5 अगस्त को थिएटर में तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषा में देखने को मिलेगी। इस फिल्म को हनु राघवपुड़ी ने डायरेक्ट किया है।

 

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement