Connect with us

मनोरंजन

Ram Gopal Varma: जमीन पर बैठ चाटे एक्ट्रेस के पैर, राम गोपाल वर्मा ने की अजीबोगरीब हरकत, वीडियो देख चकराया यूजर्स का दिमाग

Ram Gopal Varma: राम गोपाल वर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो जमीन पर बैठे हैं और उनके हाथों में किसी एक्ट्रेस के पैर हैं।

Published

ram gopal

नई दिल्ली। बॉलीवुड के डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की गिनती कभी बॉलीवुड में अच्छी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर्स में होती थी, लेकिन आज डायरेक्टर तेलुगु सिनेमा तक ही सिमट गए हैं। राम गोपाल वर्मा किसी न किसी चीज को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वो अक्सर ऐसे बयान देते हैं या कुछ ऐसे करते हैं कि लाइमलाइट बटोर लेते हैं। अब राम गोपाल वर्मा ने फिल्म को प्रमोट करने के लिए सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने फिल्म को हिट कराने के लिए एक्ट्रेस के पैर तक चाट लिए हैं। फोटोज सामने आने के बाद यूजर्स डायरेक्टर को ऐसी हरकत नहीं करने की सलाह दे रहे हैं। तो चलिए पहले ये जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

ram gopal1

सोशल मीडिया पर शेयर की गलत हरकत

राम गोपाल वर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो जमीन पर बैठे हैं और उनके हाथों में किसी एक्ट्रेस के पैर हैं। डायरेक्टर किसी महिला के पैरों को हाथों में लेकर उसे सहला रहे हैं और उसे चाट भी रहे हैं। इस अजीब हरकत के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट कर कैप्शन में लिखा- “आशू रेड्डी में डेंजरस मार्क कहां है.. फुल वीडियो 30 मिनट में 9:30 पर”..। राम गोपाल वर्मा की अजीब हरकत को देखकर रह कोई परेशान है और यूजर्स इस हरकत को लेकर राम गोपाल वर्मा को खरी-खोटी सुना रहे हैं।


यूजर्स ने हरकत को बताया शर्मसार

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- कभी-कभी मुझे राम गोपाल वर्मा के लिए वास्तव में बुरा लगता है, कभी वह भारतीय सिनेमा के शीर्ष निर्देशकों में से एक थे…इंडस्ट्री के सभी टॉप एक्टर्स उनके साथ काम करना चाहते थे…लेकिन अब हालात कुछ और हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- बस इसी दिन का इंतजार था..और यही देखना बाकी रह गया था। कुछ यूजर्स इस घटना को शर्मसार करने वाली घटना बता रहे हैं और कह रहे हैं कि राम गोपाल वर्मा का स्टेटस बहुत गिरा लिया है। वो प्रमोशन के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement