Connect with us

मनोरंजन

Hindutva: Hindutva फिल्म देखने के बाद लगे जय श्री राम और भारत माता की जय के नारे, लोगों ने कहा – द कश्मीर फाइल्स की तरह…

Hindutva: आपको बता दें जो भी इस फ़िल्म को देख रहा है वो इसकी तारीफ कर रहा है और बता रहा है कि कैसे आज की सच्चाई को इस फ़िल्म ने सामने रखा है। सिनेमाघर से लौट रहे दर्शक जय श्री राम और भारत माता की जय के नारे लगा रहे हैं। वहीं कुछ दर्शकों का कहना है कि वो इस फ़िल्म को ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तरह हिट कराने की कोशिश करेंगे।

Published

on

नई दिल्ली। हिंदुत्व (#Hindutva) फ़िल्म को आज रिलीज़ कर दिया गया है। इस फ़िल्म का निर्देशन करण राज़दान ने दिया है। वहीं इस फ़िल्म में सिया के राम सीरियल में राम की भूमिका निभाने वाले आशीष शर्मा ने काम किया है। इसके अलावा देवों के देव महादेव सीरियल में मां पार्वती का किरदार निभाने वाली सोनारिका भदौरिया ने भी फ़िल्म में काम किया है। ये फ़िल्म हिंदुत्व पर केंद्रित है। ऐसा पहली बार हुआ है कि ऐसे शीर्षक और विषय पर कोई फ़िल्म बनाई जा रही हो। इस फ़िल्म को बहुत बड़े प्रोडक्शन हाउस का साथ तो नहीं मिला है लेकिन फिर भी फ़िल्म प्रमोशन और मार्केटिंग में जितना हो सका प्रयास किया है। क्योंकि ये फ़िल्म हिंदुत्व पर आधारित है ऐसे में हिंदुओं के बीच ये फ़िल्म चर्चा में है। जो सनातनी या जो हिन्दू इस फ़िल्म को देखकर आ रहे हैं वो इस फ़िल्म के बारे में क्या कह रहे हैं यहां हम वहीं बताने का प्रयास करेंगे।

आपको बता दें जो भी इस फ़िल्म को देख रहा है वो इसकी तारीफ कर रहा है और बता रहा है कि कैसे आज की सच्चाई को इस फ़िल्म ने सामने रखा है। सिनेमाघर से लौट रहे दर्शक जय श्री राम और भारत माता की जय के नारे लगा रहे हैं। वहीं कुछ दर्शकों का कहना है कि वो इस फ़िल्म को ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तरह हिट कराने की कोशिश करेंगे।

दर्शकों का कहना है भले ही इस फ़िल्म के पोस्टर भी न लगे हों, शो भी न लगे हों, फिर भी हम इस फ़िल्म को प्रमोट करेंगे। जनता से अनुरोध करेंगे कि ये सच्चाई को वो देखें और अपने परिवार को भी इस सच्चाई से रूबरू कराएं। फ़िल्म देखने के बाद लोगों ने कहा सच्चाई जानना जरूरी है। इसके अलावा कई दर्शक ने सनातनी लोगों से आग्रह किया है कि इस फ़िल्म को सिनेमाघर में जाकर देखें। चार से पांच लोग को इस फ़िल्म को दिखाएं। लोगों ने कहा ये फ़िल्म लोगों को जागरूक करती है कि कैसे हम पर मुस्लिमों ने अत्याचार किया और कैसे हिंदुओं को खत्म करने की साजिश होती है।

जहां फ़िल्म देखने बाद लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाए वहीं इस फ़िल्म को सभी से देखने की भी अपील की है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement