Connect with us

मनोरंजन

Big Reveal: तो इस वजह से ‘हेरा फेरी 3’ फिल्म नहीं कर रहे अक्षय?, मांगे थे मेकर्स से इतने करोड़!, हुआ बड़ा खुलासा

Big Reveal: एक इंटरव्यू में एक्टर ने फिल्म की कहानी को खराब बताते हुए कहा था कि फिल्म जिस तरह से लिखी गई है वो मुझे पसंद नहीं आया। यही वजह है कि मैंने फिल्म करने से इंकार कर दिया। अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि अक्षय ने फिल्म नहीं करने की वजह कुछ और है…

Published

हेरा फेरी 3

नई दिल्ली। खतरों के खिलाड़ी, खिलाड़ी कुमार, राजू…बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ऐसे कई नाम से जाने जाते हैं। अक्षय कुमार अकेले ऐसे एक्टर हैं जो कि साल में सबसे ज्यादा फिल्में करते हैं। दूसरों स्टार्स की साल में जहां एक फिल्म आती है। तो वहीं अक्षय महीने भर में ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग पूरी कर देते हैं। सिनेमाघरों में भी अक्षय कुमार की फिल्मों को लोगों का खूब प्यार मिलता है। अक्षय कुमार की फिल्म ‘हेरा फेरी’ को लोगों का खूब प्यार मिला था। इसके बाद इस फिल्म का सेकेंड (Part-2) आया था वो फिल्म भी हिट रही। अब इस फिल्म का तीसरा पार्ट बनने जा रहा है लेकिन बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने ये साफ तौर पर कह दिया है कि वो ‘हेरा फेरी 3’ का हिस्सा नहीं बनेंगे।

हेरा फेरी 3...

जब से अक्षय कुमार ने फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ को करने से इनकार किया उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर मांग उठने लगी कि अक्षय नहीं तो फिल्म नहीं। एक्टर के फैंस मेकर्स से मांग कर रहे थे कि फिल्म में अक्षय को जरूर शामिल करें। हालांकि अक्षय ने तो साफ तौर पर ये कह दिया है कि वो इस फिल्म को नहीं करेंगे। एक इंटरव्यू में एक्टर ने फिल्म की कहानी को खराब बताते हुए कहा था कि फिल्म जिस तरह से लिखी गई है वो मुझे पसंद नहीं आया। यही वजह है कि मैंने फिल्म करने से इंकार कर दिया। अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि अक्षय ने फिल्म नहीं करने की वजह कुछ और है…

हेरा फेरी 3....

अक्षय ने मांगे करोड़ों रुपए

एक रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि अक्षय कुमार ने फिल्म के लिए मेकर्स से 90 करोड़ की डिमांड की थी। मेकर्स ने जब इसके लिए इंकार किया तो अक्षय ने फिल्म न करने की बात कही। वहीं, अब माना जा रहा है कि अक्षय कुमार की जगह इस फिल्म में कार्तिक आर्यन नजर आएंगे जो कि 30 करोड़ में ये फिल्म को करने के लिए तैयार हैं।

हेरा फेरी 3.

अक्षय और फिरोज नाडियाडवाला के बीच भी विवाद!

खबरें हैं कि फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ के लिए अक्षय कुमार ने जिस तरह से बयान दिया उसके बाद से फिल्म के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला काफी नाराज हैं। नाडियाडवाला का मानना है कि अक्षय ये जानते थे कि उनके इस बयान से फिल्म पर बुरा असर पड़ेगा। जो लोग पहले ज्यादा संख्या में इसे देखने आते वो अब नहीं आएंगे। बताया जा रहा है कि अक्षय के इस बयान के सामने आने के बाद फिरोज नाडियाडवाला ने अक्षय से दो और फिल्में ‘वेलकम 3’ और ‘आवारा पागल दीवाना 2’ छीन ली हैं। अब कयासों का बाजार गर्म है कि शायद इन फिल्मों में भी कार्तिक आर्यन, अक्षय को रिप्लेस करते हुए नजर आएंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement